होम / Ammy Virk: एमी विर्क का बर्मिंघम शो हुआ हाउसफुल, 2023 का सबसे बड़ा कॉन्सर्ट

Ammy Virk: एमी विर्क का बर्मिंघम शो हुआ हाउसफुल, 2023 का सबसे बड़ा कॉन्सर्ट

• LAST UPDATED : October 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ammy Virk: बर्मिंघम में पंजाबी सेंसेशन एमी विर्क (Ammy Virk) का हालिया कॉन्सर्ट शहर में चर्चा का विषय बन गया क्योंकि प्रशंसक सीट लेने के लिए दौड़ पड़े, जिससे शो बिक गया। अब, उनकी नजरें लंदन पर टिकी हैं, आयोजकों ने बर्मिंघम में जबरदस्त प्रतिक्रिया के कारण बैठने की क्षमता बढ़ाने का फैसला किया है।

Ammy Virk

Ammy Virk

बर्मिंघम में एमी विर्क (Ammy Virk) का पहला संगीत कार्यक्रम किसी सनसनी से कम नहीं था। टिकटों की मांग सभी अपेक्षाओं से अधिक हो गई, जिसके कारण शो की टिकटें बिक गईं। प्रशंसक अपने पसंदीदा कलाकार को लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए इस अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बर्मिंघम की सफलता अभी भी प्रशंसकों के दिलों में गूंज रही है, एमी विर्क लंदन में अपने अगले बड़े संगीत कार्यक्रम के लिए तैयारी कर रहे हैं।

Ammy Virk

Ammy Virk

जैसे ही लंदन शो की उलटी गिनती शुरू होगी, प्रशंसक भाव-विभोर कर देने वाले संगीत, शक्तिशाली गायन और बिजली के माहौल से भरी रात की उम्मीद कर सकते हैं। एमी विर्क (Ammy Virk) का प्रदर्शन उनकी उच्च ऊर्जा और दर्शकों के साथ भावनात्मक जुड़ाव के लिए जाना जाता है। उनकी प्लेलिस्ट दिल को छू लेने वाली धुनों और पैरों को थिरकाने वाली धुनों का एक आदर्श मिश्रण है, जो विभिन्न प्रकार के संगीत प्रेमियों के लिए उपयुक्त है। लंदन कॉन्सर्ट एक यादगार रात होने का वादा करता है, क्योंकि एमी विर्क संगीत और मनोरंजन की दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ रही हैं।

यह भी पढ़े- Dharamshala: विश्वकप का रोमांच हुआ कम, इस बार लोग और रन…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox