होम / Diljit Dosanjh: शादीशुदा और एक बच्चे के बाप हैं Diljit Dosanjh, दिलजीत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

Diljit Dosanjh: शादीशुदा और एक बच्चे के बाप हैं Diljit Dosanjh, दिलजीत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : April 9, 2024

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh: फेमस सिंगर एक्टर दिलजीत दोसांझ अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते। इसी बीच उनके एक करीबी दोस्त ने इस बात को लेकर खुलासा किया है कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है।

शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ?

दिलजीत के करीबी दोस्त ने हाल ही में बताया कि पंजाबी सिंगर शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी भारतीय-अमेरिकी हैं। इतना ही नहीं उनका एक बेटा भी है। और उनके मम्मी-पापा लुधियाना में रहते हैं।

कियारा ने भी किया था इस बात का दावा

इससे पहले, ‘गुड न्यूज़’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान, कियारा आडवाणी ने अनजाने में दोसांझ के पिता होने का संकेत दिया था। कियारा ने कहा था कि कलाकारों में उनके अलावा सभी के बच्चे थे, जिससे पता चलता है कि दोसांझ उन लोगों में से थे जिनके बच्चे थे। उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह बहुत एडुकेशनल है, क्योंकि मैं यहां अकेली हूं जिसके कोई बच्चा नहीं है।”

माता-पिता को लेकर ओपन हुए दिलजीत 

हाल ही में, दिलजीत दोसांझ ने खुलासा किया कि उन्हें 11 साल की उम्र में अपने परिवार के गांव छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था। उन्होंने बताया कि कैसे उनके माता-पिता ने उन्हें अपने मामा जी के साथ रहने के लिए भेजने का फैसला किया था। दोसांझ ने बताया कि उनके माता-पिता ने इस निर्णय के बारे में उनसे सलाह नहीं ली, जिससे उनके रिश्ते में तनाव आ गया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह अब भी उनके प्रति सम्मान रखते हैं।

ये भी पढ़ें-

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox