होम / Mauja Hi Mauja:पंजाबी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ की स्टारकास्ट दिखी एक्साइटेड, 20 अक्टूबर 2023 को होगी रिलीज

Mauja Hi Mauja:पंजाबी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ की स्टारकास्ट दिखी एक्साइटेड, 20 अक्टूबर 2023 को होगी रिलीज

• LAST UPDATED : October 14, 2023

Mauja Hi Mauja, 14 अक्टूबर 2023, संवाददाता सोनाली नेगी – बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के सितारों से सजे कलाकार मोहाली में एक भव्य संवाददाता सम्मेलन में एकत्र हुए तो हवा में उत्साह स्पष्ट था। शानदार ट्रेलर और गाने के लॉन्च के बाद इस कार्यक्रम ने पंजाबी सिनेमा प्रेमियों को इंतजार कर रहे जादू की एक रोमांचक झलक प्रदान की।

मुख्य अभिनेता गिप्पी गारेवाल, बिन्नू ढिल्लों, करमजीत अनमोल, साथ ही प्रतिभाशाली जिम्मी शर्मा, हशनीन चौहान, तनु ग्रेवाल योगराज सिंह, बी.एन. शर्मा और नासिर चिन्योति ने उत्साह और ऊर्जा बिखेरते हुए मंच संभाला। दिल छूह लेने वाली मुस्कुराहट और हसी के साथ, उन्होंने एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, फिल्म के बारे में विशेष अंतर्दृष्टि साझा की।

Mauja Hi Mauja

Mauja Hi Mauja

मौजां ही मौजां हंसी, नाटक और हार्दिक क्षणों के मिश्रण के साथ मनोरंजन को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। फिल्म के सितारों ने अब तक मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त किया और प्रशंसकों को अपने किरदारों के बारे में दिलचस्प जानकारी दी, जिससे दर्शकों को फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार है।

गिप्पी गरेवल ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “‘मौजां ही मौजां’ का हिस्सा बनना वास्तव में उत्साहजनक है, एक ऐसी फिल्म जो पंजाबी मनोरंजन की भावना को समाहित करती है। हमने इस परियोजना में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं, यह हंसी, भावनाओं और बेजोड़ मनोरंजन का एक रोलरकोस्टर होने वाला है।”

निर्माता अमरदीप गरेवाल ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “हमने ‘मौजां ही मौजां’ में अपना दिल लगा दिया, और आज, हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों और दर्शकों के चेहरे पर उत्साह देखकर, मुझे विश्वास है कि यह फिल्म खुशी की लहर पैदा करेगी और मनोरंजन। बड़े पर्दे पर बेहतरीन ‘मौजां ही मौजां’ का अनुभव लेने के लिए तैयार हो जाइए!”

फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले वैभव सुमन और श्रेया श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई है और डायलाग नरेश कथूरिया द्वारा लिखे गए हैं, ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत और ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में वितरित, इस फिल्म का निर्देशन दूरदर्शी समीप कांग ने किया है और अमरदीप गरेवाल द्वारा निर्मित किया गया है।

“मौजां ही मौजां” 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होगी

ये भी पढ़े- BREAKING: पंजाब में होने वाला पड़ा आतंकि हमला नाकाम, हिरासत में…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox