होम / Mauja Hi Mauja: कॉमेडी,प्यार और दृढ़ संकल्प की ये कहानी, 20 अक्टूबर को सिनेमा घरों में होगी रिलीज़

Mauja Hi Mauja: कॉमेडी,प्यार और दृढ़ संकल्प की ये कहानी, 20 अक्टूबर को सिनेमा घरों में होगी रिलीज़

• LAST UPDATED : October 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Mauja Hi Mauja, Himachal News: निर्देशक समीप कांग पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कॉमेडी हसी-मज़ाक और शानदार कहानी दर्शकों के सामने के प्रस्तुत करने के लिए जाने जाते है, और इसी वजह से इन्होंने पंजाबी सिनेमा की दुनिया में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है।

पिछले कुछ निर्देशकीय फिल्में जैसे “कैरी ऑन जट्टा,” “कैरी ऑन जट्टा 2” “लकी दी अनलकी स्टोरी”, “बाई जी कुट्टंगे,” “नौकर वहुटी दा” आदि शामिल हैं और यह सूची लगातार बढ़ती जा रही है। इन फिल्मों ने न केवल गुदगुदाया न केवल दर्शकों को हंसाया, बल्कि अपने भरोसेमंद किरदारों और प्रफुल्लित करने वाले कहानियों के साथ एक अमिट छाप भी छोड़ी।

Mauja Hi Mauja

Mauja Hi Mauja

अब, निर्देशक अपनी आगामी ब्लॉकबस्टर फिल्म “मौजां ही मौजां” के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म तीन विकलांग भाइयों के जीवन पर केंद्रित एक दिल छू लेने वाली कहानी होने का वादा करती है, जिसे गिप्पी गरेवाल (बधिर), बिन्नू ढिल्लों (ब्लाइंड) और करमजीत अनमोल (मूक) ने शानदार ढंग से चित्रित किया है। यह कथा उनकी चुनौतियों और जीत को जटिल रूप से बुनती है, उनकी दुनिया की एक मार्मिक झलक पेश करती है। कहानी के केंद्र में उनकी बहन है, जिसका किरदार हशनीन चौहान ने निभाया है, जिसकी शादी के सपनों को सामाजिक पूर्वाग्रहों और पारिवारिक अपेक्षाओं के कारण बाधाओं का सामना करना पड़ता है।

Mauja Hi Mauja

Mauja Hi Mauja

निर्देशक समीप कांग ने अपना उत्साह साझा किया, और कहा, “मैं हंसी और कहानी कहने की शक्ति में विश्वास करता हूँ जो जनता के साथ हमें जोड़ती है। यह पंजाबी सिनेमा की दुनिया में एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मैं हमारे प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूँ। हमारी आगामी परियोजना तीन विकलांग भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनमें से प्रत्येक को अद्वितीय चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, और उनकी बहन बाधाओं से भरी दुनिया में प्यार की तलाश करती है। हम इस दिल छू लेने वाली कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि यह प्रभावित करेगी उनका दिल उतना ही है जितना निर्माण के दौरान हमारा था।”

Mauja Hi Mauja

Mauja Hi Mauja

फिल्म की कहानी और डायलॉग वैभव सुमन और श्रेया श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई है और संवाद नरेश कथूरिया द्वारा लिखे गए हैं, ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत और ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में वितरित, इस फिल्म का निर्माण दूरदर्शी अमरदीप गरेवाल ने किया है।

फिल्म ”मौजां ही मौजां” 20 अक्टूबर 2023 को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़

ये भी पढ़े- Cabinet Decisions: बीआरसीसी की नीति मंजूर; विद्यार्थियों की संख्या बढ़ी, स्कूलों…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox