होम / Ponniyin Selvan 2: अब OTT पर रिलीज होगी “पोन्नियिन सेल्वन 2”, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Ponniyin Selvan 2: अब OTT पर रिलीज होगी “पोन्नियिन सेल्वन 2”, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ponniyin Selvan 2: बॉलीवुड क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ अपनी रिलीज के बाग से ही बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार रही। वहीं इस फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। बता दें, फिल्म में चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय के अलावा तृषा कृष्णन, जयम रवि और कार्थी बहुत अहम भूमिका निभा रहे हैं। दरअसल अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जिसके बाद अब खबर आ रही है की ऐश्वर्या राय और विक्रम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-2 को 28 जून 2023 को OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया जाएगा। वहीं इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकते है। पर वहीं इसकी अभी तक अमेजन प्राइम ने कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओटीटी रिलीज के लिए मेकर्स को मोटी रकम दी गई है।

फिल्म ने की अच्छी कमाई

बता दें, दुनियाभर में फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करी है। इसके बाद भी अभी तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और लगातार कमाई कर रही है। वहीं, भारतीय बॉक्स ऑफिस की कमाई के बारे में बात करें तो, फिल्म ने अभी तक 159.5 तक कमाई की है।

ये भी पढ़ें- Salman Khan Death Threat: सलमान खान को धमकी भरा मेल भेजने वाले शख्स के लिए पुलिस ने जारी किया लुक आउट नोटिस

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox