होम / Salman Khan : Arbaaz और Sohail की असफल शादी पर Salman ने ली चुटकी, मजाक-मजाक में कही ये बात

Salman Khan : Arbaaz और Sohail की असफल शादी पर Salman ने ली चुटकी, मजाक-मजाक में कही ये बात

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी चल रही है। इसी सिलसिले में वो जब हाल ही में ‘द कपिल शर्मा’ शो में आएं हुए थे। तो उस ही टाइम उन्होंने अपने भाई अरबाज खान और सोहेल खान की असफल शादी को लेकर मजाक उड़ाया।

सलमान ने उड़ाया अरबाज और सोहेल के तलाक का मजाक

 बता दें कि अभी कुछ टाइम पहले ही अरबाज खान और सोहेल खान दोनों का तलाक हो चुका है। वहीं अरबाज पत्नी मलाइका अरोड़ा थी और सोहेल की पत्नी ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ फेम सीमा सजदेह थीं। जैसे की आप सभी जानते हैं कि किसी कारण इन दोंनो भाईयों कि शादी सफल नहीं रह पाई, जिस वजह से दोनों ने तालाक ले लिया।

कॉमेडी शो में पहुंचे सलमान खान

कुछ दिनों पहले सलमान खान कपिल शर्मा की कॉमेडी शो में पहुंचे थे। वहां पर वह अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान सलमान के साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट भी शो में पहुंची थी और शो में कपिल शर्मा ने अभिनेताओं से मजेदार सवाल पूछे थे। सलमान खान ने शो के दौरान बताया कि पति के बिना न रहने की बात अब उनके भाई उनकी मान रहे हैं। कपिल शर्मा ने सवाल पूछा कि सलमान भाई जिस फिल्म में हमने देखा कि आपके तीन भाई मिलकर आपको शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं। तो क्या फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अरबाज और सोहेल ने आपसे नहीं बोला कि आपको शादी कर लेनी चाहिए। कपिल की बात सुनने के बाद सलमान खान ने कहा। उन्होंने कभी मेरी बात नहीं सुनी आप सुन रहे हैं। यह बात सुनने के बाद कपिल शर्मा और सलमान खान काफी हंसने लगे। जानने वाली बात यह है की जिस अंदाज में सलमान ने यह बात कही थी वह गौर करने वाली थी और अब सोशल मीडिया पर भाईजान का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं।

ये भी पढ़ें- Benefits Of Soaking Food Items: पानी में भिगो कर खाएं ये 5 चीजें, दूर हो जाएंगी सारी बीमारियां

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox