होम / Tera Hi Nasha: शेखर खनिजो और रीम शेख का नया गीत ‘तेरा ही नशा’ बना दर्शकों के लिए लव ऐन्थम

Tera Hi Nasha: शेखर खनिजो और रीम शेख का नया गीत ‘तेरा ही नशा’ बना दर्शकों के लिए लव ऐन्थम

• LAST UPDATED : September 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), चंडीगढ़, 21 सितंबर 2023, संवाददाता सोनाली नेगी: गायक और कलाकार, शेखर खानिजो, धमाकेदार वापसी के साथ अपने नवीनतम चार्टबस्टर, “तेरा ही नशा” (Tera Hi Nasha) के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बहुमुखी अभिनेत्री, रीम समीर शेख के साथ, यह गतिशील जोड़ी संगीत की दुनिया में तूफान लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

उनकी पिछली सभी रिलीज़ों के विपरीत, “तेरा ही नशा” एक युवा, जीवंत और जोशीला रोमांटिक गाना है, जो मिलेनियल्स और जेन जेड के लिए अपने विशेष व्यक्ति के प्रति अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने के लिए बनाया गया है। रीम समीर शेख की मंत्रमुग्ध कर देने वाली उपस्थिति के साथ मिलकर शेखर खानिजो की मधुर गायकी एक मादक संगीत अनुभव पैदा करती है जो श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देगी।

Tera Hi Nasha

Tera Hi Nasha

शेखर अपने अवतार दिखाते हुए करेंगे अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश 

इस गाने में, शेखर खानिजो एक अलग अवतार दिखाते हुए अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, जो निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित और मंत्रमुग्ध कर देगा। रीम और शेखर के बीच की केमिस्ट्री किसी सपने से कम नहीं है, जो एक दृश्य और श्रवण का अनुभव प्रदान करती है जो आपके दिल को छू लेने का वादा करती है।

शेखर खानिजो ने अपनी भावपूर्ण प्रस्तुतियों से दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। “सोहनेया सजना” जैसे हिट गानों में उनका योगदान उल्लेखनीय है। शोएब इब्राहिम और ज़ारा यसमिन, “अखियाँ” में करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडिस, और “कफ़न” में धीरज धूपर और डेज़ी शाह ने संगीत उद्योग में एक असाधारण प्रतिभा के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। गाने के रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, वह कहते हैं, ”तेरा ही नशा’ बनाना एक कलाकार के रूप में मेरे लिए एक उल्लेखनीय यात्रा रही है। मुझे उम्मीद है कि ‘तेरा ही नशा’ सिर्फ एक गीत से कहीं अधिक बन जाएगा; मुझे उम्मीद है कि यह प्यार के क्षणों के लिए एक साउंडट्रैक बन जाएगा और यह याद दिलाएगा कि प्यार एक खूबसूरत यात्रा है।”

“तेरा ही नशा” का सफर काफी रोमांचक रहा

गीत पर विचार करते हुए, रीम समीर शेख ने कहा, “तेरा ही नशा’ पर काम करना एक रोमांचक यात्रा थी, और मैं इस जीवंत और भावपूर्ण निर्माण का हिस्सा बनकर रोमांचित हूँ। यह एक ऐसा गीत है जिसने वास्तव में मेरे दिल को छू लिया है, और मैं आशा है कि यह हमारे सभी श्रोताओं को भी पसंद आएगा।”

यह भी पढ़े-  Mauja Hi Mauja: सलमान खान ने अपने दबंग स्टाइल में किया गिप्पी ग्रेवाल स्टारर फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ का ट्रेलर लॉन्च, 20 अक्टूबर, 2023…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox