होम / The Comedy Icon As A Warrior: एक्शन से भरपूर मस्ताने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज, गुरप्रीत घुग्गी और करमजीत अनमोल की जोड़ी मचा रही बवाल

The Comedy Icon As A Warrior: एक्शन से भरपूर मस्ताने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज, गुरप्रीत घुग्गी और करमजीत अनमोल की जोड़ी मचा रही बवाल

• LAST UPDATED : August 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), The Comedy Icon As A Warrior, संवाददात सोनाली नेगी: प्रसिद्ध पंजाबी अभिनेता गुरप्रीत घुग्गी और करमजीत अनमोल, जो बहुप्रतीक्षित फिल्म मस्ताने में कलंदर और बशीर की भूमिका निभा रहे हैं, अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में कदम रखते ही एक उल्लेखनीय परिवर्तन देखेंगे। अपनी कॉमेडी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले गुरप्रीत घुग्गी और करमजीत अनमोल साहसी और निडर योद्धाओं के रूप में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

बहादुरी और बलिदान की है प्रतीक

“मस्ताने” बहादुरी और बलिदान की भावना का प्रतीक हैं। गुरप्रीत घुग्गी, जो अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, कलंदर का किरदार निभाते हैं, एक ऐसी स्थिति जो गहराई और तीव्रता की मांग करती है। गुरप्रीत घुग्गी द्वारा कलंदर के अदम्य और दृढ़ निश्चय का चित्रण दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

करमजीत अनमोल, जो अपनी बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, ने बशीर के किरदार में दिलचस्पी लेकर प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। एक निडर योद्धा में उनका परिवर्तन एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रमाण है। बशीर की अदम्य भावना और क्रांति को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका का उनका चित्रण सराहनीय है।

The Comedy Icon As A Warrior

The Comedy Icon As A Warrior

मस्ताने का हिस्सा बन उत्साहित गुरप्रीत 

फिल्म के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अभिनेता गुरप्रीत घुग्गी ने कहा, “मैं ‘मस्ताने’ का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में रोमांचित और उत्साहित हूँ, एक असाधारण परियोजना जिसने मुझे एक अभिनेता के रूप में मेरे आराम क्षेत्र से परे धकेल दिया है, एक चरित्र कलंदर ‘मस्ताने’ है यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह अतीत की एक यात्रा है जो बहादुरी और बलिदान की कहानी है जो गहराई से गूंजती है।”

अभिनेता करमजीत अनमोल ने फिल्म के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मस्ताने मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इसने मुझे अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और बशीर की भावना को अपनाने की इजाजत दी, एक ऐसा किरदार जिसने वास्तव में मुझे चुनौती दी। इसने ऐसी समर्पित टीम के साथ काम करना एक जबरदस्त अनुभव रहा।”

शरण आर्ट ने किया लेखन और निर्देशन 

वेहली जनता फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत, “मस्ताने” आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल के साथ मनप्रीत जोहल द्वारा निर्मित एक सहयोगी परियोजना है। फिल्म का लेखन और निर्देशन शरण आर्ट ने किया है। “मस्ताने” का ट्रेलर प्रतिभाशाली टीम द्वारा बनाई गई असाधारण दुनिया की झलक पेश करता है, जिसमें तरसेम जस्सर, सिमी चहल, गुरप्रीत घुग्गी, राहुल देव, आरिफ जकरिया, अवतार गिल, करमजीत अनमोल, हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी शामिल हैं।

25 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी फिल्म “मस्ताने”

ये भी पढ़े- भूस्खलन का मंडराया 20 से ज्यादा भवनों को खतरा, 15 को कराया खाली, अब उन्हें नए आशियाने की तलाश

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox