होम / Tiger 3 Announcement: टाइगर अभी जिंदा है! ‘टाइगर-3’ के ट्रेलर रिलीज की डेट हुई अनाउंस

Tiger 3 Announcement: टाइगर अभी जिंदा है! ‘टाइगर-3’ के ट्रेलर रिलीज की डेट हुई अनाउंस

• LAST UPDATED : October 13, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3 Announcement: इतने बजे ‘टाइगर-3’ का ट्रेलर होगा रिलीज, जल्दी से नोट कर लें टाइम, कहीं हो न जाए मिस। सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर से ‘टाइगर-3’ के साथ रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और जोया बनकर लौट रहे हैं। स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी मूवी के कई पोस्टर्स और टाइगर के मैसेज को सुनने के बाद अब फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। 16 अक्टूबर को ये ट्रेलर आएगा ये तो आप जानते हैं लेकिन ये कितने बजे आएगा तुरंत नोट कीजिये।

इस दिन रिलीज होगी ट्रेलर

यश राज की स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म से टीजर और कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए फैंस बेचैन हैं, जो 16 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है।

अब फैंस की उत्सुकता को बढ़ाते हुए मेकर्स ने ये ऐलान कर दिया है कि ट्रेलर कितने बजे रिलीज किया जाएगा। अगर आप ‘टाइगर-3’ के ट्रेलर को मिस नहीं करना चाहते है, तो जल्दी से डेट नोट कर लीजिये।

भाईजान को देखने के लिए फैंस बेताब

बॉलीवुड के भाईजान को बड़े पर्दे पर फुल ऑन एक्शन अवतार में देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं। सलमान खान ने ‘टाइगर-3’ के ट्रेलर से जुड़ा एक और पोस्ट डालते हुए सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है।

पैन इंडिया रिलीज होगी सलमान खान की ‘टाइगर-3’

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान की एक्शन से पूरी भरपूर ये फिल्म पैन इंडिया दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा और भी कई भाषाओ में रिलीज किया जाएगा।

टाइगर-3 में ‘पठान’ बनकर एक बार फिर से शाह रुख खान भी यश राज बैनर तले बनी इस फिल्म में अपना दम दिखाते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी इस फिल्म में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़े: Khushwant Singh Litfest: खुशवंत सिंह लिटरेचर फेस्टिवल आज से शुरू, कैंसल…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox