होम / Bilaspur Firing case : बंबर ठाकुर के आरोपों पर हर्ष महाजन बोले- ‘ये जेपी नड्डा की छवि खराब करने की कोशिश’

Bilaspur Firing case : बंबर ठाकुर के आरोपों पर हर्ष महाजन बोले- ‘ये जेपी नड्डा की छवि खराब करने की कोशिश’

• LAST UPDATED : June 23, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़),Bilaspur Firing case: भारतीय जनता पार्टी के राज्य सभा सांसद हर्ष महाजन ने कहा की कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर पूरी तरह से बौखला गए है। जब पुलिस, प्रशासन और जनता मान ही गई है कि वही बिलासपुर गोलीकांड के मास्टरमाइंड है और उनका बेटा इस कांड में पूरी तरह सम्मिलित है तो उसके बाद प्रश्न चिन्ह उठाने का तो सवाल ही नहीं पैदा होता।

Also Read: Farmers protest: लाडोवाल टोल प्लाजा पर बैठे किसानों का अल्टीमेटम, दे…

ये जेपी नड्डा की छवि खराब करने की कोशिश

जिस प्रकार से बंबर ठाकुर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बारे में टिप्पणी कर रहे हैं वह सत्य और तथ्य दोनों से उल्ट है। महाजन ने कहा कि बंबर ठाकुर जेपी नड्डा की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ भी नहीं। उन्हें लगता है कि जनता का ध्यान भटकाकर, झूठ की दुकान खोलकर अपनी काली छवि को साफ कर सकते हैं, हालाँकि वो पूरी तरह एक्सपोज हो चुके हैं।

अब तो कोई सवाल ही नहीं उठाता जिससे यह साबित हो सके कि कांग्रेस के नेता स्वच्छ छवि के है। आज से पहले बिलासपुर में जितना भी सामाजिक वातावरण खराब था तो वह केवल इसी कांग्रेस के नेता की वजह से हुआ है। इनके ऊपर कुल मिलाकर 30 अपराधिक मामले चल रहे हैं। वो खुद खनन माफिया, चिट्टा माफिया, नशा माफिया, ऑनर किलिंग, तस्करी, गुंडागरी, मार कुटाई जैसे सभी माफिया और ऑर्गेनाइज्ड क्राइम समूहों के सरगना हैं।

बंबर ठाकुर ने जेपी नड्डा पर लगाए थे ये आरोप

दरअसल, बंबर ठाकुर ने DGP समेत बीजेपी के बड़े नेताओं पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं बयान देते हुए पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा था अगर मेरी हत्या होती है तो इसके लिए डीजीपी, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और भाजपा विधायक त्रिलोक जम्वाल जिम्मेदार होंगे।

Also Read:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox