Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsSnake Bite: घुमारवीं के मरहोल में युवक को सांप ने काटा, अस्पताल...

Snake Bite: घुमारवीं के मरहोल में युवक को सांप ने काटा, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज)Snake Bite: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के अंतर्गत आने वाले घुमारवीं उपमंडल के मरहोल गांव में एक व्यक्ति को सांप ने डस लिया। सांप ने बिस्तर पर सो रहे व्यक्ति को डस लिया। काफी देर तक सांप के काटने का पता नहीं चला। जब व्यक्ति को सांस लेने में दिक्कत हुई और कमरे में सांप दिखाई दिया तो संदेह हुआ। बाद में एम्स ले जाते समय व्यक्ति की मौत हो गई।

Also Read: Himachal News: 11वीं क्लास छात्रा ने दिया बच्चे को दिया जन्म, पिता की शिकायत पर FIR दर्ज, जानें क्या है मामला?

सांप ने जब काटा, बिस्तर पर सो रहा था युवक

मृतक श्यामलाल (40) पुत्र ठाकुरदास निवासी गांव मरहोल डाकघर टकरेड़ा तहसील घुमारवीं के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि सोमवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने कमरे में सो रहा श्यामलाल उठा। उसे चक्कर आने लगे और पेट में हल्का दर्द होने लगा। उसे सिविल अस्पताल घुमारवीं ले जाया गया। डॉक्टरों ने श्यामलाल को दवा देकर घर भेज दिया। घर पहुंचने के बाद श्यामलाल की तबीयत फिर से खराब हो गई। उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इस दौरान परिजनों ने कमरे में सांप भी देखा।

एम्स ले जाते समय हुई मौत

श्यामलाल को संदेह था कि उसे सांप ने डसा है। इसके बाद परिजन उसे फिर घुमारवीं अस्पताल ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Also Read- Himachal News: ढाबे के खाने में निकला मरा चूहा, विभाग ने रद्द किया लाइसेंस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular