होम / VP Dhankar Mimicry: उपराष्ट्रपति के लिए कही हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कड़वी बात! बोले- झुंका हुआ जाट किसी काम का नहीं..

VP Dhankar Mimicry: उपराष्ट्रपति के लिए कही हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कड़वी बात! बोले- झुंका हुआ जाट किसी काम का नहीं..

• LAST UPDATED : December 26, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), VP Dhankar Mimicry: हाल में ही हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने वीपी जगदीप धनखड़ को लेकर कड़वी बात कही है। उन्होने कहा, झुंका हुआ जाट, टूटी खाक किसी काम की नहीं होती। ये पूरी घटना तब सामने आ रही है जब संसद भवन के बाहर टीएमसी नेता द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री की गई।

टीएमसी नेता ने की उपराष्ट्रपति की मिमिक्री

संसद भवन के बाहर टीएमसी नेता द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री की गई। इस पर उपराष्ट्रपति नाराज हो गए और घटना को शर्मनाक बताया। जिसके बाद सत्ता और विपक्ष के लोग एक दूसरे पर जुबानी वार कर रहें हैं। इसी बीच बीजेपी नेताओं की तरफ से कहा गया था कि वीपी जगदीप धनखड़ का अपमान सभी जाटों का अपमान है।

उदय भान का तीखा जवाब

जिस पर अब हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदय भानने जवाब दिया है। जवाब में उन्होंने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि, झुका हुआ जाट, टूटी खाक किसी काम की नहीं होती..

राकेश टिकैट और साक्षी मलिक भी जाट

उन्होने आगे कहा कि राकेश टिकैत जाट थे उपराष्ट्रपति को उनके आंसू नहीं दिखे। साक्षी मलिक जाट हैं, उपराष्ट्रपति को उनके भी आंसू नहीं दिखे।

विंटर सेशन के दौरान ऐतिहासिक घटनाएं

बता दें कि 13 दिसंबर को संसद की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर गृह मंत्री और प्रधानमंत्री से जवाब मांग करते हुए विपक्षी सांसदों ने दोनों संसद में जबरदस्त हंगामा किया था। इसके बाद दोनों सदनों से विपक्षी सांसदों  को निलंबित कर दिया गया। संसद में चल रहे इस विंटर सेशन के दौरान कई ऐतिहासिक घटनाएं देखने को मिली। संसद भवन में कलर बंब से लेकर सांसदों के सस्पेंसन तक।

ये भी पढ़ें-Vir Baal Divas: गुरु गोबिंद सिंह के साहिबजादों का वो किस्सा…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox