Thursday, July 18, 2024
HomeChandigarhChandigarh Mayor Election: अनिल मसीह पर लग रहे चुनाव में गड़बड़ी करने...

Chandigarh Mayor Election: अनिल मसीह पर लग रहे चुनाव में गड़बड़ी करने के आरोप, उन्होंने कही ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव के नतीजों को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के आरोपों के बाद पीठासीन अधिकारी अनिल मसीह ने सामने आकर बुधवार को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आप और कांग्रेस नेताओं को आरोप लगाने का अधिकार है। जांच से यह स्पष्ट हो जाएगा कि कौन गलत है और कौन सही है, लेकिन उन्होंने जो किया वह लोकतंत्र की हत्या और चुनाव प्रक्रिया को हाईजैक करने की साजिश है।

क्या कहा अनिल मसीह ने

चंडीगढ़ मेयर चुनाव के लिए नियुक्त पीठासीन अधिकारी अनिल मसीह ने आम आदमी पार्टी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, “मुझे संबंधित प्राधिकारी द्वारा पीठासीन अधिकारी नियुक्त किया गया था। चुनाव कराना मेरी जिम्मेदारी थी। पूरी चुनाव प्रक्रिया शुरू होने से पहले मैंने सभी दलों के सांसदों, विधायकों और पार्षदों तथा पोलिंग एजेंटों से बात की। सभी से स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने में सहयोग की अपील की। ​​मतदान शांतिपूर्ण ढंग से हुआ।

आप-कांग्रेस नेताओं की मांग पर बदले गए 11 मतपत्र

पीठासीन अधिकारी ने कहा कि जब हम मेयर चुनाव के लिए मतपत्र जारी कर रहे थे, तो आप और कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने कुछ मतपत्रों के दाग और निशानों को लेकर गंभीर चिंता व्यक्त की। उन्होंने मुझसे करीब 11 मतपत्र बदलने को कहा। मैंने उनके अनुरोध का सम्मान किया और संबंधित मतपत्रों को अलग रख दिया और उनके स्थान पर नये मतपत्र जारी किये गये।

ये भी पढ़े:
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular