होम / Punjab Crime: मां को कार से कुचलकर मारा, बेटी पर किया जानलेवा हमला, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

Punjab Crime: मां को कार से कुचलकर मारा, बेटी पर किया जानलेवा हमला, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : July 6, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज) Punjab Crime: पंजाब के राजपुरा में घर के सामने कार पार्क करने से रोकने पर गुस्साए आरोपी ने एक महिला को कार से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया और फिर उसकी बेटी पर हमला कर फरार हो गया। हमले में घायल बेटी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

बेटी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार एकता कॉलोनी निवासी हरजिंदर सिंह अपनी कार अपने घर के बाहर पार्क करने की बजाय थोड़ी दूरी पर स्थित जसवीर कौर के घर के सामने पार्क करता था। जसवीर कौर की मां कमलजीत कौर के घुटनों में तकलीफ थी और कार वहां खड़ी होने के कारण परिवार को आने-जाने में दिक्कत होती थी।

झगड़े के बाद किया हमला

4 जुलाई को जब जसवीर कौर ने आरोपी हरजिंदर सिंह को कार पार्क करने की परेशानी बताई तो हरजिंदर सिंह आगबबूला हो गया। आरोपी ने कार में रखी लोहे की रॉड निकाली और जान से मारने की नीयत से जसवीर कौर के सिर पर वार कर दिया। हरजिंदर सिंह को जसबीर कौर पर हमला करते देख कमलजीत कौर की मां उसे बचाने आई लेकिन हरजिंदर सिंह ने कमलजीत कौर को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और अपनी कार उसके ऊपर चढ़ा दी। इतना ही नहीं, जब हरजिंदर सिंह ने पीछे मुड़कर देखा तो उसने पाया कि कमलजीत कौर अभी भी जिंदा थी। इसके बाद उसने फिर से कमलजीत कौर के ऊपर अपनी कार चढ़ा दी। उनकी हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां कमलजीत कौर की मौत हो गई।

Also Read: Punjab News: मजदूरों और किसानों में हिंसक झड़प, एक दूसरे पर पथराव, जानिए पूरा मामला

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox