होम / Cricket World Cup 2023: 23 से 27 अक्टूबर तक न्यूजीलैंड करेगी अभ्यास, बांग्लादेश की टीम को भी मिले चार दिन

Cricket World Cup 2023: 23 से 27 अक्टूबर तक न्यूजीलैंड करेगी अभ्यास, बांग्लादेश की टीम को भी मिले चार दिन

• LAST UPDATED : September 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Cricket World Cup 2023, Himachal: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में अभ्यास करने के लिए बांग्लादेश और न्यूजीलैंड की टीम को ज्यादा समय मिलेगा। ये दोनों टीमें दो से तीन दिन पहले धर्मशाला पहुंच जाएंगी। न्यूजीलैंड की टीम एक मैच खेलने के बाद दूसरे मैच के लिए धर्मशाला में ही रुकेगी। जानकारी के मुताबिक धर्मशाला में सात अक्तूबर को अफगानिस्तान के साथ विश्वकप के पहले मैच के लिए बांग्लादेश की टीम 4 अक्टूबर को यहां पहुंचेगी।

5 अक्टूबर को पहुंचेगी अफगानिस्तान की टीम

अफगानिस्तान की टीम पांच अक्टूबर को पहुंचेगी। बांग्लादेश की टीम 5 और 6 अक्टूबर को स्टेडियम में अभ्यास करेगी। सात को मैच खेलेगी। उसके बाद बांग्लादेश का मैच 10 अक्टूबर को इंग्लैंड के साथ होगा। ऐसे में बांग्लादेश के पास 8-9 को भी अभ्यास करने का मौका है। अन्य टीमें मैच से दो दिन पहले धर्मशाला पहुंचेगी और एक-एक दिन ही मैच से पहले अभ्यास करेगी। 22 अक्टूबर भारत के साथ होने वाले मैच के लिए न्यूजीलैंड की टीम 19 अक्टूबर को पहुंचेगी।

28 अक्टूबर को होगा न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला 

20 और 21 अक्टूबर दो दिन अभ्यास करने के बाद मैच खेलेगी। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम 28 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मैच के लिए 23 से 27 अक्टूबर तक पांच दिन लगातार अभ्यास करेगी। धर्मशाला में विश्वकप के पांच मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला बांग्लादेश-अफगानिस्तान, दूसरा मुकाबला 10 को बांग्लादेश-इंग्लैंड, 17 को तीसरा मुकाबला दक्षिण अफ्रीका-नीदरलैंड, चौथा मुकाबला 22 को भारत-न्यूजीलैंड और 28 को अंतिम मुकाबला न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा।

सबसे अधिक समय बिताएगी यह दो टीम 

प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि बांग्लादेश और न्यूजीलैंड की टीम सबसे अधिक समय तक यहां बिताएगी। बांग्लादेश की टीम धर्मशाला में चार दिन और न्यूजीलैंड की टीम दोनों मैचों के लिए कुल सात दिन अभ्यास करेगी। न्यूजीलैंड की टीम 19 से 28 अक्टूबर तक धर्मशाला में ही रहेगी।

यह भी पढ़े- Solan News: आठ महिने बाद एक बार फिर लौटा करोना वायरस, विभाग ने जारी किया अर्ल्ट

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox