होम / Accident News: शिमला गए सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, काम करने के साथ बनाया था ये प्लान

Accident News: शिमला गए सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, काम करने के साथ बनाया था ये प्लान

• LAST UPDATED : June 23, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Accident News: शिमला जाते समय सड़क हादसे (Accident News) में दो भाइयों की मौत हो गई। दोनों हथीन उपमंडल के भीमसिका गांव के रहने वाले थे। हादसे में तीन युवक घायल भी हुए हैं। मृतकों में साबिर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके भाई शौकीन ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों भाइयों ने गुरुग्राम में लग्जरी कारों की रिपेयरिंग का गैराज खोल रखा था।

नारकंडा के पास हुआ हादसा

गुरुग्राम में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि वह हिमाचल गया था, जहां उसकी कार खराब हो गई। इस पर उसने साबिर से संपर्क कर कार रिपेयर करने के लिए हिमाचल बुलाया। साबिर अपने भाइयों और चचेरे भाइयों के साथ हिमाचल के लिए निकला था। इस दौरान उसने काम के साथ-साथ शिमला घूमने का भी प्लान बनाया था। शिमला जाते समय नारकंडा के पास यह हादसा (Accident News) हो गया। कैंची मोड़ के पास कार अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ जा गिरी। कार में सवार साबिर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सकील खान, अकील, शौकीन और इरफान घायल हो गए।

ये भी पढे़ंः- Himachal Politics: ‘CPS की नियुक्ति पर जय राम ठाकुर का बयान कोर्ट की अवमानना’,बोले CM सुक्खू

बता दे कि घायलों को पहले नारकंडा अस्पताल और फिर शिमला रेफर किया गया। साबिर के भाई शौकीन की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। भीमसिका गांव में इस हादसे की खबर फैलते ही मातम छा गया। मृतक साबिर और शौकीन के परिवार गमगीन हैं। गांव निवासी तैय्यब हुसैन ने बताया कि दोनों भाई बहुत ही सरल स्वभाव और मेहनती थे। उन्होंने और उनके तीसरे भाई ने मिलकर गुरुग्राम में अपना गैराज का कारोबार बड़ी मेहनत से संभाला था। युवकों की इस अचानक मौत से गांव में शोक की लहर है।

ये भी पढे़ंः- Health Tips : मानसून सीजन में हेल्दी रहने के लिए पिएं ये चाय, होगा फायदा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox