होम / Haryana Sarpanch Murder: हरियाणा में एक और बड़े नेता की हत्या, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

Haryana Sarpanch Murder: हरियाणा में एक और बड़े नेता की हत्या, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

• LAST UPDATED : March 4, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Haryana Sarpanch Murder: हरियाणा में दिनों दिन हत्या के मामले तेजी से बढ़ रहे है। इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) नेता नफे सिंह राठी की हत्या के बाद अब राज्य में एक और बड़े नेता की हत्या कर दी गई है। दरअसल हिसार के कनवारी गांव में एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।सरपंच संजय दूहन हिसार सरपंच एसोसिएशन के प्रधान भी थे। रविवार रात उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।  कनवारी गांव में बदमाशों ने दूहन को कार में ही छह गोलियां मारीं।  इसके बाद बदमाश अपनी कार में सवार होकर भाग गए।

घात लगाकर हमला

यह घटना उस वक्त हुई जब संजय शाम करीब साढ़े सात बजे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गांव से जा रहे थे। तभी अचानक बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले की खबर सुनकर संजय के परिजन उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने जांच की शुरू

घटना के बाद डीएसपी रविंदर सिंह सांगवान कुमार ने कहा, ‘हमें सूचना मिली थी कि कनवारी गांव के सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हमारी पूरी टीम ने गांव का दौरा किया और जांच शुरू करने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।  फिलहाल हमें कोई शिकायत नहीं मिली है।

Also Read: Haryana News: हरियाणा और दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो शूटरों…

बीजेपी विधायक विनोद भयाना ने क्या कहा?

संजय दूहन की हत्या पर BJP विधायक विनोद भयाना ने कहा, ‘यह दुखद घटना है. गांव में कुछ छोटी-मोटी रंजिश चल रही है। मैं और नहीं कह सकता, लेकिन मेरा मानना ​​है कि यह सही नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इनेलो नेता की हत्या

पिछले दस दिनों में हरियाणा में हत्या का यह दूसरा बड़ा मामला है. इससे पहले 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर इनेलो की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी और पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन की हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गोवा से गिरफ्तार किया है।

Also Read: Anant Radhika Pre Wedding: डॉन के डायलॉग पर एक्टिंग करते नजर…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox