होम / आइस हॉकी प्रतियोगिता: लद्दाख से हारकर बाहर हुआ हिमाचल, कांस्य के लिए इस राज्य से भिड़ेगा

आइस हॉकी प्रतियोगिता: लद्दाख से हारकर बाहर हुआ हिमाचल, कांस्य के लिए इस राज्य से भिड़ेगा

• LAST UPDATED : February 7, 2023

 

हिमाचल प्रदेश (आइस हॉकी प्रतियोगिता): राष्ट्रीय महिला आइस हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में हिमाचल की टीम को हार का सामना करना पड़ा। लद्दाख की टीम ने मंगलवार को हिमाचल की टीम को एकतरफा मुकाबले में 6-0 से हराया। अब हिमाचल की टीम कांस्य पदक के लिए दिल्ली से मुकाबला करेगी। लद्दाख की टीम से रिन्चेन, छुस्कित और पम्मी ने बेहतरीन प्रदर्शन कर फाइनल मुकाबले में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा।

मंगलवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में हिमाचल, लद्दाख और आईटीबीपी, दिल्ली की टीमें शामिल रही। लद्दाख और आईटीबीपी की टीम के बीच बुधवार को फाइनल मैच खेला जाएगा। हिमाचल और दिल्ली की टीम फाइनल मुकाबले से पहले ही सेमीफाइनल मुकाबले में बाहर हो गई हैं। इससे पहले हिमाचल महिला आइस हॉकी टीम ने तेलंगाना को 2-0, दिल्ली की टीम को 1-0 और हरियाणा टीम को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था।

कांस्य पदक के लिए दिल्ली से भिड़ेगी हिमाचल की टीम

राष्ट्रीय आइस हॉकी प्रतियोगिता में हिमाचल की टीम सेमीफाइनल में हार गई। इस प्रतियोगिता का आयोजन लद्दाख के फियंग में किया जा रहा है। अब हिमाचल आइस हॉकी टीम कांस्य पदक के लिए दिल्ली के साथ मुकाबला खेलेगी। टीम के कोच अमित वेलवाल ने बताया कि हिमाचल टीम का सेमीफाइनल मुकाबला लद्दाख के साथ हुआ। इसमें हिमाचल की टीम को मेजबान लद्दाख से 6-0 से हार का सामना करना पड़ा।

वेलवाल ने बताया कि बुधवार को गोल्ड मेडल के लिए लद्दाख और आईटीबीपी के बीच फाइनल मुकाबला होगा। प्रतियोगिता में तेलंगाना, दिल्ली, हिमाचल, हरियाणा, आईटीबीपी, लद्दाख और महाराष्ट्र की टीमें भाग ले रही हैं।

इसे भी पढ़े- Himachal Weather: हिमाचल में आने वाले दो दिनों में बारिश-बर्फबारी के आसार

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox