होम / Nagpur: 15 साल की नाबालिग ने Youtube देखकर बच्ची को दिया जन्म, फिर नवजात को मारकर डिब्बे में छिपाया

Nagpur: 15 साल की नाबालिग ने Youtube देखकर बच्ची को दिया जन्म, फिर नवजात को मारकर डिब्बे में छिपाया

• LAST UPDATED : March 6, 2023

 

इंडिया न्यूज़: महाराष्ट्र के नागपुर में Youtube देखकर 15 साल की नाबालिक की एक बच्ची को जन्म देने की घटना सामने आई है। बच्ची को जन्म देने के बाद उसे मारकर एक डिब्बे में बंद कर दिया। जब पुलिस को इस मामले की जानकारी तो उन्होंने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, लड़की सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से मिली थी। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को जानने पहचानने लगे थे। युवक ने नाबालिक का यौन शोषण किया था, जिसके बाद में 15 साल की नाबालिक लड़की गर्भवती हो गई।

  • 15 साल की नाबालिक ने बच्ची को दिया जन्म
  • जन्म के बाद नवजात बच्ची को मारकर डिब्बे में छिपाया
  • पुलिस एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू की
  • नवजात को पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया

जानिए पूरी घटना

पुलिस ने बताया कि नागपुर के अंबाझरी इलाके में एक बच्ची ने तबियत खराब होने की बात कहकर अपनी मां से गर्भवती होने की बात छिपाई। इस बात की जानकारी किसी को न होने पाए इसके उसने Youtube पर वीडियों देखना शुरू किया। वीडियो देखकर दो मार्च को उसने एक नवजात बच्ची को जन्म दिया। नाबालिक लड़की ने जन्म के तुरंत बाद नवजात की गला दबाकर हत्या करके नवजात के शव को घर में एक डिब्बे में छिपा दिया।

मां के घर पहुंचने के बाद मिली पूरी जानकारी

पुलिस के मुताबिक, जब किशोरी मां घर पहुंची तो उसके स्वास्थ्य के बारे पूछा। लड़की में पूरी आपबीती बताई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और नवजात के शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। पोस्टमॅार्डम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का आरोप लगाया जाएगा।

इसे भी पढ़े- Foreign Tourism: अगर आप भी कम पैसों में घूमना चाहते हैं विदेश, तो जान लीजिए देशों के नाम

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox