होम / Aamir Khan For Himachal: हिमाचल की आपदा में मदद कर आमीर ख़ान ने उठाया बड़ा कदम, सीएम ने किया खुलासा

Aamir Khan For Himachal: हिमाचल की आपदा में मदद कर आमीर ख़ान ने उठाया बड़ा कदम, सीएम ने किया खुलासा

• LAST UPDATED : September 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan For Himachal, Himachal: आमिर खान फिलहाल फिल्मों से दूर है और उसके साथ ही आमिर ने अपने आप को मीडिया से भी दूर कर रखा है। एक्टर इन दिनों अपनी नीजी जिंदगी पर ध्यान देते हुए परिवार के साथ ज्यादा वक्त बता रहे हैं। ऐसे में खबर सामने आई है कि एक्टर अपनी बेटी इरा की शादी की तैयारी में बिजी हैं। इस बीच आमिर खान ने अपनी दरिया दिली को दिखाते हुए एक बड़ा कदम उठाया है।

हिमाचल की आपदा के लिए किया बड़ा डोनेशन

बता दे की बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान ने हिमाचल प्रदेश में आपदा से प्रभावित परिवारों की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। हिमाचल प्रदेश में आई आपदा काफी नुकसान करके गई है। जिसकी वजह से बड़ी-बड़ी इमारतें भी खत्म हो चुकी है। इस आपदा की वजह से कई परिवार भारी नुकसान की वजह से जीवन शैली को जीने में असमर्थ हो गए हैं। ऐसे में आमिर खान ने आपदा राहत कोष 2023 में 25 लख रुपए दान किए हैं। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सूख ने दी और कहा कि इस अनमोल समर्थन के लिए आमिर खान को शुक्रियादा करते है।

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने किया खुलासा

बता दे कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूखने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि बॉलीवुड की सुपरस्टार आमिर खान ने राज्य सरकार द्वारा बनाए गए आपातकालीन सहायता योजना आपदा राहत कोर्स 2023 में 25 लख रुपए का डोनेशन दिया है। मुख्यमंत्री के मुताबिक आमिर खान ने राहत कार्य और पुनर्वास प्रयासियों में की मदद करने के लिए इस राशि को दिया है। जिसमें प्रभावित परिवारों को नुकसान के भरपाई की जाएगी ऐसे में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बात का पूरा ध्यान रखा जाएगा की जितनी भी राशि है। वह मदद पाने वाले लोगों तक जरूर पहुंचे।

यह भी पढ़े- Lokayukta Amendment Bill: सीएम सुक्खू ने हिमाचल लोकायुक्त अधिनियम की धारा 7 में संशोधन करने का रखा प्रस्ताव, हाईकोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायाधीश भी…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox