होम / Abhishek Bachchan Tweet: फिल्म के रिव्यू देने पर यूजर ने दी अभिषेक बच्चन को सलाह, जिसका एक्टर ने दिया करारा जवाब

Abhishek Bachchan Tweet: फिल्म के रिव्यू देने पर यूजर ने दी अभिषेक बच्चन को सलाह, जिसका एक्टर ने दिया करारा जवाब

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan Tweet: पोन्नियिन सेलवन पार्ट-2 अब सिनेमाघरों में आ चुकी है। जहां इस पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं इस मूवी में एक बार फिर चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, जयम रवि, कार्ति, तृषा, और शोभिता धूलिपाला अपने अभिनय का जलवा दिखाते हुए नजर आ रही हैं। जिस पर एक्टर अभिषेक बच्चन ने रिव्यू किया है। वह पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की एक्टिंग को देखकर बहुत खुश हुए। जहां उन्होंने इसकी खुशी एक पोस्ट शेयर करते हुए दिखाई और फिल्म की पूरी टीम को बधाई भी दी। फिर उसके बाद तारीफ करते हुऐ बताया कि फिल्म में ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस कैसी है। जिसके बाद एक यूजर ने कुछ ऐसी बात ऐश्वर्या के लिए कह दि, जिसका एक्टर ने तुरंत जबाव दिया।

पोन्नियिन सेल्वन 2′ का अभिषेक बच्चन ने किया रिव्यू 

मणिरत्नम की फिल्म पीएस 2 देखने के बाद एक्टर अभिषेक बच्चन ने उसकी बहुत तारिफ की। वहीं एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पोन्नियिन सेल्वन 2 एक शानदार फिल्म है। जिसके लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। इतना हि नही फिर अभिषेक बच्चन ने पत्नी कि तारीफ करते हुए लिखा कि मुझे उन पर गर्व है, उन्होंने बेहतरीन काम किया है। तभी इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई दिया और अभिषेक बच्चन से बोला कि उन्हें ऐश्वर्या को और फिल्में साइन करने देना चाहिए। जिस पर अभिषेक बच्चन ने करारा जवाब देकर लोगों का दिल जीत लिया है।

अभिषेक ने यूजर को दिया ये जवाब 

बता दें कि जब उस ट्वीट पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की तो अभिषेक ने उसे करारा जवाब दिया और लिखा, ‘उन्हें फिल्में साइन करने दीजिए? सर, उन्हें कुछ भी करने के लिए मेरी परमिशन की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। खासकर वो काम, जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है।’

इस ट्वीट पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका अभिषेक ने करारा जवाब दिया। यूजर ने लिखा, ”अब उन्हें और फिल्में साइन करने दीजिए और आप आराध्या को संभालिए।” यूजर के इस ट्वीट का करारा जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा, ”उन्हें साइन करने दीजिए? सर, उन्हें निश्चित रूप से कुछ भी करने के लिए मेरी अनुमति की आवश्यकता नहीं है। विशेष रूप से उसके लिए जिससे वह प्यार करती हैं।”

ये भी पढ़ें- Kadai Paneer Recipe: घर पर बानाए अब रेस्टोरेंट जैसा टेस्टी कड़ाही पनीर, जानिए क्या है इसे बनाने का तरीका

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox