होम / Accident in Himachal: एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, 25 वर्षीय युवक की मौत

Accident in Himachal: एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, 25 वर्षीय युवक की मौत

• LAST UPDATED : April 25, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Accident in Himachal, मंडी: हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर हादसों का दौर जारी है और लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है। ताजा मामले में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर स्थित भौर में फोरलेन पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

  • एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर हुआ हादसा
  • अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई
  • 25 वर्षीय युवक की हुई मौत
  • एक गंभीर रूप से घायल

हादसे के बाद मेडिकल कॉलेज में किया गया भर्ती

जानकारी के अनुसार बाइक सवार मंडी की ओर से सुंदरनगर जा रहे थे जैसे ही बाइक भौर के समीप पहुंची तो बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इससे बाइक पर सवार दोनों युवक सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय लोगों द्वारा नेरचौक स्थित मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। जहां पर एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है।

मंडी का रहने वाला था युवक

मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय राकेश कुमार निवासी जयदेवी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है जबकि 25 वर्षीय वासुदेव पुत्र लीलाधर निवासी गांव वड़खारी डाकघर कोठी तहसील बल्ह जिला मंडी की हालत नाजुक है। डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया पुलिस ने दुर्घटना से संबंधित मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

इसे भी पढ़े- ICC World Test Final 2023: टीम इंडिया का हुआ ऐलान, रहाणे की हुई वापसी, जानिए कब होगा फाइनल मुकाबला

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox