होम / Ajay solanki: अजय सोलंकी ने नाहन में दो पुलों का किया भूमि पूजन

Ajay solanki: अजय सोलंकी ने नाहन में दो पुलों का किया भूमि पूजन

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Ajay solanki, सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के धौलाकुआं क्षेत्र में एक खड्ड है जो बरसात के मौसम में विकराल रूप ले लेता है। इससे ग्रामीण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लोगों को आने-जाने में भी दिक्कत होती है। बुधवार को नाहन के विधायक अजय सोलंकी (Ajay solanki) ने 10 करोड़ की लागत से बनने वाले दो पुलों का विधिवत भूमि पूजन किया।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द प्राथमिकता के आधार पर इन पुलों का कार्य शुरू किया जाए। इससे पहले विधायक अजय सोलंकी (Ajay solanki) का धौलाकुआं पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।

बरसात में लोगों को होती है परेशानी

विधायक अजय सोलंकी (Ajay solanki) ने बताया कि यह खड्ड आईआईएम के साथ लगता है और बरसात में लोगों के लिए परेशानी बन जाता है इसलिए यहां पर दो पुल बनाये जा रहे हैं ताकि लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। प्रदेश की जनता की समस्या का निदान करना सरकार की प्राथमिकता है। प्रदेश सरकार लोगों के हितों के लिए हमेशा वचनबद्ध है।

जल्द हो पुलोें का निर्माण

विधायक अजय सोलंकी (Ajay solanki) ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इन पुलों के निर्माण की सहमति दी थी, लेकिन पिछले 5 वर्षों में इन पर कोई कार्य नहीं हुआ। अब सरकार ने इन दोनों पुलों को जल्द निर्माण करने के निर्देश दिए हैं ताकि लोगो को लाभ मिल सके और बरसात के मौसम में परेशानियोें का सामना न करना पड़े।

इसे भी पढ़े- CM Sukhu: सीएम बोले- जायका परियोजना से विकसित किए जाएंगे 60…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox