होम / Amritpal Singh Arrest Operation: अमृतपाल सिंह मामले को हिमाचल में हाई अलर्ट, सीएम ने DGP को दिए सख्त निर्देश

Amritpal Singh Arrest Operation: अमृतपाल सिंह मामले को हिमाचल में हाई अलर्ट, सीएम ने DGP को दिए सख्त निर्देश

• LAST UPDATED : March 21, 2023

Amritpal Singh Arrest Operation: पंजाब में अमृतपाल सिंह मामले को लेकर सरकार सख्त हो गई है। पंजाब पुलिस वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। अमृतपाल सिंह फरार होने में सफल रहा। इस मामले को लेकर हिमाचल में भी हाई अलर्ट कर दिया गया है। प्रदेश की पंजाब से लगने वाली सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रदेश के सभी प्रवेश द्वारों पर बाहर जाने और प्रदेश में आने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। पुलिस के उच्च अधिकारी खुद मामले पर नजर लगाए हुए हैं। सीएम सुक्खू ने पर्यटकों को परेशान न करने की हिदायत दी है। उन्होंने कहा कि सदिंग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जाए।

  • अमृतपाल सिंह को लेकर हिमाचल प्रदेश में हाई अलर्ट
  • पंजाब से लगने वाली सीमाओं पर बढ़ाई गई सुरक्षा
  • संदिग्ध लोगों पर रखा जा रही नजर
  • सीएम सुक्खू ने कहा कि पर्यटकों को परेशान न किया जाए

सीएम सुक्खू ने डीजीपी को दिए सख्त निर्देश

हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि पुलिस महानिदेशक को सख्त निर्देश दिए गए हैं बाहर से आने वाले प्रयटकों को परेशान न किया जाए, लेकिन आगर कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर आता है तो उस पर विशेष निगरानी रखी जाए। सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की सीमाओं पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। प्रदेश में पुलिस हाई अलर्ट पर है। लेकिन हिमाचल प्रदेश में किसी भी हिंसा या तनाव की स्थिति नहीं है।

किसी भी परिस्थिति के लिए पंजाब के सीएम से करेंगे बात- सीएम सुक्खू

सीएम सुक्खू ने कहा कि हिमाचल की बसों को पंजाब में जाने पर कोई रोक नहीं लगाई गई है। बसों की आवाजाही पहले की तरह ही है। हिमाचल और पंजाब भाई-भाई हैं। सीएम ने कहा कि अगर भविष्य में अलग परिस्थिति बनेंगी तो पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान से उसके बारे में बात की जाएगी। सीएम ने आश्वस्त किया है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था से जुड़ी कोई स्थिति नहीं है। हालांकि अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े- Himachal Weather: हिमाचल के मौसम का बिगड़ा मिजाज, कई इलाकों में आधड़, बारिश, ओलावृष्टि और बर्फबारी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox