होम / Anurag thakur: अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर हमला, बोले- हिमाचल कांग्रेस का हाल राजस्थान की तरह 

Anurag thakur: अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर हमला, बोले- हिमाचल कांग्रेस का हाल राजस्थान की तरह 

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Anurag thakur, हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag thakur) अगले एक सप्ताह तक हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। उन्होंने अपने दौरे के पहले दिन की शुरुआत हमीरपुर की संसदीय क्षेत्र के दोहरा विधानसभा के रानीताल से की। इस दौरान उन्होंने एक पब्लिक मीटिंग करके केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों पर विस्तृत चर्चा की। इससे पहले ठाकुर ने गुरुवार को विमान से गगल हवाई अड्डे पर पहुंचे। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनावों का परिणाम 13 मई को आ जाएगा। उसके बाद पता चल जाएगा कि किसकी सरकार बन रही है।

अनुराग ठाकुर ने नगर निगम के चुनाव पर कांग्रेस का कब्जा होने और भविष्य में होने वाले चुनावों पर जीत दर्ज करने वाले मंत्री हर्षवर्धन चौहान के बयान पर जबाव देते हुए ठाकुर ने कहा कि मंत्री को पहले ये बताना चाहिए कि क्या सीएम और सीपीएस के बीच मनमुटाव पहले से ही जारी था यह थोड़ समय में ही उजागर नहीं हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जो हाल राजस्थान में है वहां कांग्रेस के बीच मनमुटाव देखने को मिल रहा है, ठीक वैसा ही हिमाचल में भी देखने को मिल रहा है।

पहलवानों की मांग पर गठित की गई कमेटी

अनुराग ठाकुर ने जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों को लेकर कहा कि खिलाड़ियों की तरफ से कमेटी गठित करने की मांग की गई थी, जिसके बाद कमेटी का गठन कर दिया गया। कमेटी ने इस मामले की जांच करके रिपोर्ट सौंप दी है। इंडियन ऑलंपिक संघ को एडहॉक कमेटी बनाने को कहा गया। उसके लिए भी कमेटी का गठन कर दिया गया।

अनुराग ठाकुर ने बीसीसीआई का किया धन्यवाद

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल मैच आयोजित करने को लेकर बीसीसीआई कमेटी को धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि हम उनके अभारी हैं जिन्होंने एचपीसीए को मैच दिए।

केरल स्टोरी पर बोले अनुराग ठाकुर

केरल स्टोरी फिल्म रीलिजिंग को लेकर अनुराग ठाकुर ने केरल स्टोरी फिल्म की रीलिजिंग को लेकर कहा कि वो नहीं कहते कि कोई देश केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करे, लेकिर इतना जरूर कहना चाहता हुं कि कोई राज्य इस पर प्रतिबंध न लगाए।

इसे भी पढ़े- Health Tips: पालक या फिर दूध? आखिर किसके सेवन से मिलता…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox