होम / Anurag Thakur: अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- विपक्षी दलों को देश के खिलाफ बोलना पड़ेगा भारी

Anurag Thakur: अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- विपक्षी दलों को देश के खिलाफ बोलना पड़ेगा भारी

• LAST UPDATED : April 15, 2023

Anurag Thakur: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर अपने एक दिवसीय हिमाचल दौरे पर हमीरपुर थे। इस दौरान उन्होंने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विपक्षी दलों के साथ खड़े होने पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का चेहरा बेनकाब हो चुका है। वह तुष्टिकरण की राजनीति करती हैं। पश्चिम बंगाल की सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी गई है। जो सरकार बच्चों के मिड-डे मील योजना में हेराफेरी कर रही हो, जो जनता को मिलने वाले पानी में भी पैसा ढूंढ रही हो और जिनके मंत्री बच्चों को नौकरी दिलाने के लिए करोड़ो रुपए मांग रहे हो, उनसे विकास की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

  • अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना
  • विपक्षी दलों को देश के खिलाफ बोलना भारी पड़ेगा
  • अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल सरकार को बताया भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार

देश के खिलाफ बोलना पड़ेगा भारी- अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्षी राजनीतिक दल भ्रष्टाचार के दलदल में डूब गए हैं। ये अपनी जमीन बचाने के लिए एक-दूसरे का हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इनका भ्रष्टाचारी चेहरा और तृष्टिकरण की राजनीति करना साथ ही देश के खिलाफ बोलना इन पर ही भारी पड़ने वाला है। जनता जानती है कि पीएम मोदी ने नौ साल में देश को आगे बढ़ाने का काम किया है। भारत दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।

बिलासपुर में एथलेटिक ट्रैक तैयार किया गया है-अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने बताया कि बिलासपुर में एथलेटिक ट्रैक बनकर तैयार हो गया है। अब वहां इंडोर स्टेडियम बनाने की तैयारी है। हमीरपुर में साईं का राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र स्थापित किया है। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों बंगाणा, जसवां परागपुर, सुंदरनगर, सोलन में इंडोर स्टेडियम स्वीकृत किए हैं। मोदी सरकार ने कांग्रेस के समय 960 करोड़ के खेल बजट को बढ़ाकर अब 3,397 करोड़ कर दिया है। वहीं, 3,200 करोड़ रुपये खेलो इंडिया योजना के लिए मंजूर किया गया है।

इसे भी पढ़े- Himachal pradesh: प्रदेश में आंगनबाड़ी केंद्रों पर फिर से मिलेगा 14 से 18 वर्ष की लड़कियों को राशन

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox