होम / Anurag Thakur: झूठी गारंटियों से बनी है कांग्रेस की सरकार, कांग्रेस और हिमाचल की जनता हुई परेशान

Anurag Thakur: झूठी गारंटियों से बनी है कांग्रेस की सरकार, कांग्रेस और हिमाचल की जनता हुई परेशान

• LAST UPDATED : December 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Thakur:  हाल ही में हुए तीन विधानसभा चुनावों में पीएम मोदी और जे पी नड्डा को जीत हासिल हुई है। दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का कहना है कि कर्नाटक एवं हिमाचल में लोग कांग्रेस से काफी परेशान है। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जब स्वागत समारोह के लिए बिलासपुर गे तो वहां अनुराग ठाकुर नेअपने भाषण में कहा की PM मोदी को पूरे विश्व में काफी लोकप्रियता मिल रही है।

उनके पॉजिटिव और दूर की सोच वाले नेत्तृव से पार्टी ने काफी ऊचाईयों पर जा रही है। तीनों प्रदेशों में जैसे जनता द्वारा BJP को चटुना गया, इससे ये पता चलता है की जनता उनके काम से कितनी खुश है। इसके साथ उन्होंने बताया कि इस बार के चुनावों का वोट प्रतिशत भी बढ़ गया है।

कांग्रेस को कसा तंज 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि झूठी गारंटियों की मदद से कैसे सरकार बनती है, कतकांग्रसे उसी का उदाहरण है। कर्नाटक एवं हिमाचल में कांग्रेस ने यही काम किया है। जिसके बाद अब दोनों प्रदेशों की जनता इनसे तंग आ चुकी है। उनका ये भी कहना था कि जहां जहां कांग्रेस की सरकार का सत्ता रहा वहां वहां भ्रष्टाचार अपनी चरम सीीमा पर रहा।

संसद में हुए हमले पर करी बात

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच चल रही है एवं सुझाव भी लिए जा रहे है।

ये भी पढ़े- AAP: आम आदमी पार्टी की प्रदेश स्तरीय बदलाव यात्रा शुरू, अनुराग…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox