होम / Anurag Thakur: अनुराग ठाकुर बोले- 2024 में फिर बनेगी भाजपा की सरकार

Anurag Thakur: अनुराग ठाकुर बोले- 2024 में फिर बनेगी भाजपा की सरकार

• LAST UPDATED : May 20, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Anurag Thakur, धर्मशाला: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) से कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि देश की जनता जानती है कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश आगे बढ़ रहा है। पीएम मोदी देश को बुलंदियों पर ले जानें का कार्य कर रहे हैं। अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा 2024 में भी जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी पर ही रहेगा और भाजपा ही सरकार बनाएगी। आज दुनिया मोदी जी को मॅाडल को देख रही है।

वाटरसेस पर अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि कांग्रेस को इस बात को घुमाना नहीं चाहिए बल्कि कुछ करके दिखाना चाहिए। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) चंडीगढ़ से गगल एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां उनका जिला परिषद अध्यक्ष रमेश बराड़ धर्मशाला नगर निगम मेयर ओंकार नेहरिया द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

बंगाल में कभी हिंसा तो कभी फिल्मों पर लग रहा बैन- अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बंगाल कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। बंगाल में हुई हिंसा पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बंगाल में कभी हिंसा की जाती है तो कभी फिल्मों पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है। पिछले विधानसभा के दौरान जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया उससे साबित होता है कि बंगाल में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत

पश्चिम बंगाल सरकार ने ‘दि केरला स्टोरी’ फिल्म पर प्रतिबंध लगा दी थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने हटा दिया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने सुप्रीम कोर्ट के फिल्म से प्रतिबंध हटाने वाले फैसले का स्वागत किया है। इसके बाद केंद्रीय मंत्री धर्मशाला की ओर प्रस्थान किए। इस दौरान गगल एयरपोर्ट पर जिला प्रशासन की तरफ से उपायुक्त निपुण जिंदल, पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री, डीएसपी कांगड़ा मदन धीमान आदि लोग उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़े- DC vs CSK: आज अरुण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने दिल्ली और…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox