होम / BJP Avinash Khanna Meets Ukraine Return Student : अनन्या नामक लड़की से मिले बीजेपी प्रवक्ता, जाने

BJP Avinash Khanna Meets Ukraine Return Student : अनन्या नामक लड़की से मिले बीजेपी प्रवक्ता, जाने

• LAST UPDATED : March 5, 2022

इंडिया न्यूज़,धर्मशाला :

BJP Avinash Khanna Meets Ukraine Return Student भाजपा प्रभारी हिमाचल प्रदेश अविनाश राय खन्ना का देहरा में यूक्रेन से वापिस लौटी छात्रा अनन्या से मिलना हुआ, अविनाश राय खन्ना ने अनन्या के घर जाकर उसे मुलाकात की और उसका हाल चाल जाना।

बताया जा रहा है कि अनन्या यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई करने गई थी और पहले सेमेस्टर में पढ़ रही थी। रशिया और यूक्रेन के बीच युद्ध चलते वो वहां फस गई थी, पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के प्रयासों से आज वो भारत सुरक्षित वापिस पहुंची है। (BJP Avinash Khanna Meets Ukraine Return Student)

अनन्या ने अविनाश राय खन्ना के बात करते हुए कहा की केंद्र की मोदी सरकार ने उसके जीवन में संकटमोचन का खिताब निभाया है। आज सभी भारतीय नागरिकों के लिए मोदी सरकार ने संकटमोचन का बड़ा काम किया है, जब हम यूक्रेन में थे तो हम सबको कुछ समझ में नहीं आ रहा था, चारो तरफ भय का वातावरण था, पर इस संकट की घड़ी में भारत सरकार ने मदद करने का हर संभव प्रयास किया है। अनन्या ने दिल की गहराईयों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया।

BJP Avinash Khanna Meets Ukraine Return Student

BJP Avinash Khanna Meets Ukraine Return Student

इस मौके पर अविनाश राय खन्ना ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि सरकार यूक्रेन में फंसे सभी भारतीयों को स्वदेश लाने के लिए दिन-रात काम कर रही है।

उन्होंने कहा, ’’ऑपरेशन गंगा’’ चलाकर मोदी सरकार यूक्रेन से हजारों भारतीयों को वापस ला रहे हैं। सरकार यूक्रेन में मौजूद भारतीयों को सुरक्षित स्वदेश लाने के लिए दिन-रात काम कर रही है। सरकार यूक्रेन से सभी भारतीयों को वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा की सभी सरकार के प्रतिनिधि यूक्रेन से वापिस आए हुए छात्रों से लगातार संपर्क में है और उनके कुशल क्षेम के बारे में चिंता कर रहे है।

BJP Avinash Khanna Meets Ukraine Return Student

Read More: Realme V25 Launched: कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ स्मार्टफोन की कीमत जाने

Read More : District Level World Hearing Day : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में मनाया गया दिवस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox