होम / भाजपा सरकार ने तो नहीं कराया, कांग्रेस जरूर कराएगी बीड-बिलिंग में पैराग्लाइडिंग का वर्ल्ड कप-अनुराग शर्मा, बीवीए निदेशक

भाजपा सरकार ने तो नहीं कराया, कांग्रेस जरूर कराएगी बीड-बिलिंग में पैराग्लाइडिंग का वर्ल्ड कप-अनुराग शर्मा, बीवीए निदेशक

• LAST UPDATED : November 20, 2022

भाजपा सरकार ने तो नहीं कराया, कांग्रेस जरूर कराएगी बीड-बिलिंग में पैराग्लाइडिंग का वर्ल्ड कप-अनुराग शर्मा, बीवीए निदेशक

इंडिया न्यूज, पालमपुर (Palampur-Himachal Pradesh)

विश्व विख्यात पैराग्लाइडिंग के लिए मशहूर बीड-बिलिंग घाटी मे पिछले लंबे समय से कोई भी बड़ा इवेंट नहीं हो पाया है, जिस कारण स्थानीय पायलटों सहित विदेशी पायलटों मे भी रंज है।

आने वाले समय मे बीड-बिलिंग में कांग्रेस सरकार के द्वारा बड़े स्तर पर प्रतियोगिता आयोजित करवाई जाएगी

पिछले 5 साल में भाजपा सरकार ने एक भी प्रतियोगित नहीं करवाई है, लेकिन आने वाले समय मे बीड-बिलिंग में कांग्रेस सरकार के द्वारा बड़े स्तर पर प्रतियोगिता आयोजित करवाई जाएगी, जिसमें विश्व के बेहरीन पैराग्लाइडर पायलट हिस्सा लेगें, ये जानकारी बीड़-बिलिंग पैराग्लाइडिंग एशोसिएशन के निदेशक अनुराग शर्मा ने दी।

उन्होने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। सरकार बनते ही बीड़ बिलिंग घाटी में विश्व स्तीरय प्रतियोगिता करवा कर पुनः विश्व के मानचित्र पर दिखाया जाएगा।

भाजपा सरकार के कार्यकाल में बीड़-बिलिंग घाटी के पायलटों व व्यवसाइयों के साथ सौतेला व्यवहार किया

उन्होने कहा की भाजपा सरकार के कार्यकाल में बीड़-बिलिंग घाटी के पायलटों व व्यवसाइयों के साथ सौतेला व्यवहार किया गया। जिस दर्जे पर बीड़-बिलिंग घाटी को पूर्व में रही कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में विकसित किया था, उसके बाद भाजपा नेताओं द्वारा एक इंच भी इस घाटी को विकसित करने के लिए कोई योगदान नहीं दिया गया।

उन्होने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही बीड़-बिलिंग के पायलटों की परेशानियां को पूर्ण रूप से हल किया जाएगा। छोटे दुकानदारों, होटल व्यवसायियों की समस्याओं को भी ध्यान में रख कर हल किया जाएगा।

भाजपा सरकार पिछले 5 वर्षाें में कोई भी पैराग्लाइडिंग का बड़ा टूर्नामेंट करवाने में नाकाम रही

कांग्रेस के समय मे इस घाटी मे 2015 में पैराग्लाइडिंग वर्ल्ड कप हुआ था, लेकिन भाजपा सरकार पिछले 5 वर्षाें में कोई भी पैराग्लाइडिंग का बड़ा टूर्नामेंट करवाने में नाकाम रही, साथ में पैराग्लाइडिंग के लिए कुछ कर सकी लेकिन प्रदेश में कांग्रेस सरकार के बनते ही बीपीए जरूर कराएगी।

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox