होम / Blood donation camp: हिमाचल के नाहन में संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन ने आयोजित किया रक्तदान शिविर

Blood donation camp: हिमाचल के नाहन में संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन ने आयोजित किया रक्तदान शिविर

• LAST UPDATED : April 23, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Blood donation camp, हिमाचल प्रदेश: संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन की तरफ से जिला मुख्यालय नाहन में एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने बड़ी संख्या में रक्तदान किया गया। कार्यक्रम में डीसी सिरमौर रामकुमार गौतम विशेष रूप से मौजूद रहे। डीसी ने कहा कि रक्तदान मानवता की एक बहुत बड़ी सेवा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन आगे भी ऐसे आयोजन करता रहेगा।

  • हिमाचल प्रदेश में किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन
  • लोगों ने बड़ी संख्या में किया रक्तदान
  • संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन की तरफ से आयोजित किया गया था शिविर

डीसी ने फाउंडेशन के लोगों को किया धन्यवाद

डीसी रामकुमार गौतम ने कहा कि रक्तदान करना मानवता की एक बहुत बड़ी सेवा करना है जिसे महादान भी कहा जाता है और संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन लगातार रक्तदान शिविर का आयोजन करता रहता है जो बेहद सराहनीय कार्य है उन्होंने रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए फाउंडेशन से जुड़े लोगों को बधाई दी और उम्मीद जताई कि आने वाले समय में भी संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन की तरफ से समाज सेवी कार्य किए जाएंगे।

फाउंडेशन की तरफ से किया जाता है समाजसेवी कार्य

निरंकारी मिशन के प्रचारक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि साल 1986 से लगातार संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन कई तरह के समाजसेवी कार्यक्रम करता रहता है, जिसमें मुख्य रूप से रक्तदान शिविरों का आयोजन, पौधारोपण और स्वच्छता अभियान शामिल है। उन्होंने बताया कि अब तक 6 हजार से अधिक रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा चुका है। जिसमें करीब 11 लाख से अधिक यूनिट ब्लड एकत्र किया जा चुका है। फाउंडेशन आगे भी समाजसेवी कार्य करता रहेगा।

इसे भी पढ़े- Coronavirus in Himachal: हिमाचल में बीते 24 घंटे में कोरोना के 103 नए मामले, दो लोगों की कोरोना से मौत

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox