होम / Cambridge University: कैंब्रिज में पेगासस पर दिए गए राहुल के भाषण पर बीजेपी ने किया पलटवार

Cambridge University: कैंब्रिज में पेगासस पर दिए गए राहुल के भाषण पर बीजेपी ने किया पलटवार

• LAST UPDATED : March 3, 2023

 

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश: राहुल गांधी अपने ब्रिटेन दौरे के दौरान कैंब्रिज विश्वविद्यालय में एक संबोधन दिया। जिसमें उन्होंने पेगासस को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार पेगासस का इस्तेमाल करके हमारे फोन के माध्यम से जासूसी कर रही थी। राहुल गांधी के इस बयान पर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल गांधी एक बार फिर विदेशी धरती पर हल्ला मचाने का काम कर रहे हैं। पेगासस उनके फोन में नहीं बल्कि दिमाग में है।

  • राहुल गांधी ने पेगासस को लेकर कैंब्रिज विश्वविद्यालय में दिया बयान
  • राहुल ने कहा-पेगासस का इस्तेमाल करके की जा रही थी जासूसी
  • राहुल गांधी के बयान पर अनुराग ठाकुर का पलटवार
  • अनुराग ठाकुर बोले-पेगासस उनके फोन में नहीं, दिमाग में है

राहुल के दिमाग में है पेगासस- अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं की विदेशी धरती पर जाकर देश को बदनाम करने की आदत सी हो गई है। उन्होंने कहा कि पेगासस राहुल के फोन में नहीं, बल्कि उनके दिमाग में है। ठाकुर ने कहा कि कल के चुनाव नतीजों से कांग्रेस पूरी तरह से परेशान हो गई है। जनता कांग्रेस को पूरी तरह से नकार चुकी है। वहीं चुनाव नतीजे बताते हैं कि जनता का पीएम मोदी पर विश्वास बढ़ता जा रहा है, जनता पीएम पर भरोसा कर रही है।

पेगासस को लेकर राहुल का बयान

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लंदन के कैंब्रिज विश्वविद्यालय में पेगासस को लेकर बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार पेगासस का इस्तेमाल करके विपक्ष के नेताओं पर फोन के जरिए जासूसी कर रही थी। उन्होंने कहा कि हमें पहले से ही पेगासस जासूसी की जानकारी खुफिया अधिकारियों ने दी थी।

इसे भी पढ़े- Rahul gandhi: कैंब्रिज विश्वविद्यालय में बोले राहुल गांधी, अधिकारियों में बताया- मेरे फोन की हो रही थी जासूसी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox