होम / Chamba Manohar Hatyakand: VHP कर रही हैं बड़े प्रदर्शन की तैयारी, NIA से उठाई जांच कराने की मांग

Chamba Manohar Hatyakand: VHP कर रही हैं बड़े प्रदर्शन की तैयारी, NIA से उठाई जांच कराने की मांग

• LAST UPDATED : June 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Chamba Manohar Hatyakand: हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में हुए जघन्य मनोहर हत्याकांड कि वजह से वहा के लोंगो को हिला कर रख दिया है। जिस वजह से मनोहर को न्याय दिलाने के लिए प्रदेश भर में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। जिसके बाद विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने भी इस मामले के दौरान मनोहर को न्याय दिलवाने को लेकर मांग की है। दरअसल, विश्व हिंदू परिषद हिमाचल के अध्यक्ष लेख राज राणा ने इस हत्याकांड मामले के आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर अपराधियों को मृत्युदंड देने की मांग करी है। इस मामले को लेकर उन्होंने प्रदेश सरकार से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही है।

आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कि

विश्व हिंदू परिषद के प्रांत अध्यक्ष लेख राज राणा ने ये भी कहा हैं कि कुछ अपुष्ट सूत्र यह भी बताते हैं कि, “आरोपी का परिवार देश विरोधी गतिविधियों के साथ जुड़ा रहा है। जिस कारण इस मामलें में परिवार के खिलाफ भी एनआईए जांच करने की भी जरूरत है। जिसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि चंबा में प्रशासन का मौन भी सवालों के घेरे में है। वहीं इस मामले को लेकर उन्होंने सरकार से यह मांग कि हैं कि इस जघन्य अपराध के खिलाफ आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, ताकि भविष्य के लिए उदाहरण स्थापित हो सके”।

विश्व हिंदू परिषद करेंगे 19-20 जून को बड़ा आंदोलन

प्रदेश भर में विश्व हिंदू परिषद ने मृतक मनोहर के परिवार को न्याय दिलाने के लिए 19 और 20 जून को बड़ा आंदोलन करने का फैसला किया है। जहां पूरे प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में से विश्व हिंदू परिषद रोष रैली निकालेगी। फिर जिला उपायुक्तों के माध्यम से ज्ञापन राज्यपाल को सौंपा जाएगा और वहां फिर मनोहर के परिवार को न्याय दिलाने की भी मांग की जाएगी।

ये भी पढ़ें- World Blood Donation Day 2023: खून दो प्लाजमा दो और जीवन बांटो

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox