होम / कांगड़ा में शाहपुर के दौरे को बीच में छोड़कर ककरोटीघट्टा प्रभावितों से मिलने पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर

कांगड़ा में शाहपुर के दौरे को बीच में छोड़कर ककरोटीघट्टा प्रभावितों से मिलने पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर

• LAST UPDATED : August 29, 2022

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh: हिमाचल के कांगड़ा जिले में शाहपुर के दौरे को आधे में ही छोड़ते हुए सीएम जयराम ठाकुर सोमवार के दिन चंबा जिले के ककरोटी पहुंचे। सीएम ने भारी बारिश के बीच ककरोटीघट्टा में विस्थापित 37 परिवारों के हालचाल के बारे में जानकारी ली। इसी दौरान टेंटों में रह रहे प्रभावितों ने मुख्यमंत्री जयराम व विधायक बिक्रम सिंह जरयाल के सामने अपनी समस्या रखी। सीएम जयराम ने प्रभावितों को हर प्रकार की संभव मदद देने का भरोसा दिलायाा।

केंद्र की टीम प्रदेश में मानसून से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंची

सीएम जयराम ने बताया कि केंद्र की टीम प्रदेश में मानसून के कारण हुए नुकसान का जायजा लेने आई है और कहा कि उनकी बात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात हुई है। इस बातचीत के दौरान गृह मंत्री ने हर संभव मदद देने का आश्वासन किया हैं।

ककरोटीघट्टा में भारी बारिश होने के बाद से अभी तक हालात सुधरे नहीं हैं। बताया जा रहा है कि दोपहर के समय 25 परिवार ककरोटीघट्टा स्थित मैदान में एकत्रित हो जाते हैं और रात के समय केवल पांच परिवारों को छोड़कर बाकि के परिवार विद्यालय, पंचायत भवन और अपने रिश्तेदारों के घरों में रात का समय गुजारने के लिए चले जाते है।

यह सिलसिला पिछले 12 दिनों से यूं ही चला हुआ है। प्रभावितों की सहूलियत के लिए प्रशासन और विधायक की ओर से ग्रामीणों के लिए टेंट और खाने-पीने की व्यवस्था की गई है। प्रभावित प्रशासन से सुरक्षित जगह पर मकान बनाने के लिए जमीन और उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के नालागढ़ कोर्ट परिसर में पेशी के लिए लाए एक आरोपी पर दो बाइक सवारों ने चलाई गोलियां

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox