होम / CM Sukhu: नाक बचाने के लिए नौटंकी… जयराम पर सीएम सुक्खू का बड़ा बयान

CM Sukhu: नाक बचाने के लिए नौटंकी… जयराम पर सीएम सुक्खू का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : April 9, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़),CM Sukhu: हिमांचल के सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सर्किट हाउस हमीरपुर में पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। चुनावों में नाक बचाने के लिए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर नौटंकी कर रहे हैं। सत्ता की भूख पूरा नहीं होने पर अब बिके विधायकों को साथ लेकर पूर्व मुख्यमंत्री धूमल के पांव पकड़े जा रहे हैं।

बिके हुए विधायकों के साथ जाएंगे

अब बिके हुए विधायकों को लेकर समीरपुर पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री रहते हुए वे कभी पूर्व मुख्यमंत्री धूमल के पास मार्गदर्शन लेने नहीं पहुंचे। 15 साल पहले जिस बस स्टैंड का शिलान्यास हुआ था, उस पर काम कांग्रेस सरकार ने शुरू कराया था। भाजपा ने जिस जिले से मुख्यमंत्री दिया उस जिले को एक मंत्री पद तक नहीं दिया। बिके हुए विधायकों के दम पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भगवान को चुनौती देते थे कि अब भगवान भी कांग्रेस सरकार को गिरने से नहीं बचा सकते। सत्ता की भूख में खुद को पिछड़ता देख विपक्षी नेता बिके हुए विधायकों सहित पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के पैर छू रहे हैं।

बड़सर से भाजपा प्रत्याशी पर भी किया कटाक्ष

उन्होंने बड़सर से भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई नई दुल्हन बन रही है। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर चुनाव में चेहरा बचाने के लिए यह सब ड्रामा कर रहे हैं। एक जून को जनता तय कर देगी कि उन्हें बिकाऊ विधायक चाहिए या ईमानदार। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का गणित कमजोर है। सीएम बनने का दिवास्वप्न देख रहे हैं। कांग्रेस पार्टी अपने विधायकों को लोकसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है। सीएम सुक्खू ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए ओपीएस देने के लिए नेता प्रतिपक्ष ने कर्मचारियों को चुनाव लड़ने की सलाह दी थी। वह सिर्फ बयान देना चाहते हैं।’

कंगना को पहले प्रधानमंत्री का नाम पता है ?

वही मंडी से बीजेपी उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत पर सीएम सुक्खू ने कहा कि देश के पहले PM कौन थे ?यह तो सिर्फ भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ही बता सकती हैं। साथ ही कंगना रणौत के गोमांस खाने को लेकर पिछले ट्वीट पर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में गोमांस नहीं खाया जाता है। क्या उनको ये भी नहीं पता है क्या ?

Also Read:  

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox