होम / Himachal Politics: कांग्रेस मंत्री का जयराम ठाकुर पर तंज, बोले- पूर्व सीएम ने संस्थान को खोलने के लिए जादूगर सम्राट से सिखा ट्रिक्स

Himachal Politics: कांग्रेस मंत्री का जयराम ठाकुर पर तंज, बोले- पूर्व सीएम ने संस्थान को खोलने के लिए जादूगर सम्राट से सिखा ट्रिक्स

• LAST UPDATED : March 19, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश (Himachal Politics): हिमाचल प्रदेश विधानसभा में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शुक्रवार को बजट पेश किया। इसी बजट को लेकर प्रदेश में विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच आरोप- प्रत्यारोप का क्रम जारी है। विपक्ष सरकार के इस बजट को निराशाजनक और प्रदेश के लिए दृष्टिहीन बता रहा है तो सत्ता पक्ष के लोग बजट की खूबियां गिनवाने में लगे हैं। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बजट को लेकर सीएम सुक्खू की तारीफ की और बजट को आउट ऑफ द बॅाक्स बताया।

  • विक्रमादित्य सिंह ने जयराम ठाकुर पर साधा निशाना
  • बजट को बताया आउट ऑफ द बॅाक्स
  • ई-बसों के लिए 50 प्रतिशत सब्सिडी देने को बताया बड़ा कदम
  • पूर्व सरकार के संस्थान खोलने पर कसा तंज

मंत्री ने बजट को बताया नए विजन वाला बजट

प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सीएम ने प्रदेश की जनता के लिए एक नए विजन वाला बजट पेश किया है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बजट की जमकर सराहना की जा रही है, साथ ही बजट को प्रदेश को ग्रीन स्टेट की दिशा में ले जाने वाला बताया। विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश में निजी ऑपरेटर्स को इलेक्ट्रिक बस खरीदने पर सरकार की तरफ से 50 फीसदी की सब्सिडी देने को सीएम की तरफ से उठाया गया बड़ा कदम बताया। उन्होंने कहा कि इससे युवाओं को रोजगार और पर्यावरण को संरक्षण मिलेगा। उन्होंने बजट में छात्राओं को इलेक्ट्रिक स्कूटी पर उपदान देने की घोषणा को बेहतरीन कदन बताया।

पूर्व सीएम ने जादूगर से कौन सी ट्रिक सीखी- विक्रमादित्य

इस दौरान मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा और पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर तंज करते हुए कहा कि पूर्व सीएम ने जादूगर सम्राट से पता नहीं कौन-सी ट्रिक सीखी और सरकार ने आखिरी समय में इतने संस्थान खोल दिए। उन्होंने कहा कि जैसे सीएम सुक्खू कहते आए हैं कि किसी दैवीय शक्ति के चलते पूर्व बीजेपी सरकार ने 900 से अधिक संस्थान खोले। इस पर पूर्व सीएम को लगता है कि भगवान इंद्र से संवाद करके 900 से ज्यादा संस्थान खोल दिए।

इसे भी पढे- Himachal pradesh: प्रदेश में ज्यूडिशियल इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन की हुई बैठक

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox