होम / Himachal Covid Update: प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, फिर एक व्यक्ति ने तोड़ा दम

Himachal Covid Update: प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, फिर एक व्यक्ति ने तोड़ा दम

• LAST UPDATED : March 31, 2023

Himachal Covid Update: हिमाचल में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया है। प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे है। बीते 24 घंटों में कोरोना के 255 नए मरीज सामने आए हैं। कोरोना के कारण अब लोगों की मौत की सख्यां भी बढ़ रही है। गुरूवार को फिर एक व्यक्ति ने कोरोना के कारण दम तोड़ दिया। प्रदेश में बढ़ते कोरोना को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडील ने लोगों को एहतियात बरतने की सलह दी है।

  • हिमाचल में पीछले 24 घंटों में कोरोना के 255 नए मरीज मिले
  • कोरोना को बढ़ता देख स्वास्थ्य विभाग अलर्ट
  • स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों को दी एहतियात बरतने की सलह

भीड़भाड़ वाली जगहों में मास्क पहनकर निकले- स्वास्थ्य मंत्री
स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से गाइडलाइंस भी जारी की गई है।उन्होंने कहा कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है, लेकिन एहतियात बरतना आवश्यक है। हर स्तर पर निर्देश जारी किए गए हैं कि कोविड के नियमों का पालन करना आवश्यक है। उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि भीड़भाड़ वाली जगह में सभी लोग मास्क पहने। अपने हाथों को बार-बार सेनीटाइज करें तथा उचित दूरी बनाए रखें।

प्रदेश में कोरोना के 255 नए मरीज
बता दे, हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। बीते 24 घंटों में कोरोना के 255 नए मरीज सामने आए हैं तो वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई है। नए आंकड़ों ने विभाग को हैरान कर दिया है। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 755 हो गई है। पिछले 24 घंटों में 4267 लोगों की कोरोना की जांच की गई है जिसमें 255 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़े- Himachal weather: जारी रहेगी मौसम की बेरुख़ी, 3 अप्रैल तक ऑरेंज अलर्ट

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox