होम / Corona updates in Himachal: हिमाचल में कोरोना के 133 नए मामले, प्रदेश में 950 एक्टिव मरीज

Corona updates in Himachal: हिमाचल में कोरोना के 133 नए मामले, प्रदेश में 950 एक्टिव मरीज

• LAST UPDATED : May 2, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Corona updates in Himachal, हिमाचल प्रदेश: हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona) के मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है। अप्रैल माह की शुरुआत में प्रदेश में कोरोना (Corona) के मामलों में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही थी। प्रदेश में सोमवार को 133 लोग कोरोना (Corona) से संक्रमित पाए गए। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 950 हो गई है। सोमवार को 2,892 लोगों को कोरोना टेस्ट किया गया।

  • हिमाचल प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 133 मामले
  • प्रदेश में कोरोना के 950 सक्रिय मामले
  • बीते 24 घंटे में 2,892 लोगों को हुआ कोरोना टेस्ट

प्रदेश के जिलों में दर्ज किए गए कोरोना के मामले

हिमाचल प्रदेश में सोमवार को 133 लोगों में कोरोना (Corona) वायरस की पुष्टि हुई। प्रदेश के कांगड़ा जिले में कोरोना के सबसे अधिक 38 मामले दर्ज किए गए। वहीं, मंडी 27, चंबा 11, ऊना-हमीरपुर नौ-नौ, बिलासपुर-सोलन और शिमला आठ-आठ, कुल्लू छह, सिरमौर-किन्नौर चार-चार और लाहौल-स्पीति में एक मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई। प्रदेश में सोमवार को 205 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

कोरोना के मामलों में गिरावट

हिमाचल प्रदेश में अप्रैल के महीने में कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी गई थी। हालांकि, इन दिनों कोरोना के मामलों में गिरावट की जा रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना (Corona) के 133 मामलों की पुष्टि हुई है। अप्रैल महीने में कोरोना के मामले बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग और सरकार की चिंता बढ़ने लगी थी। प्रदेश के लोगों से भीड़भाड़ वाले इलाकों में मास्क लागने की अपील की गई थी।

इसे भी पढ़े- Himachal Weather: राजधानी शिमला में बारिश के लिए येलो अलर्ट, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox