होम / Divya Pahuja Murder Case: अभिजीत की गर्लफ्रेंड ने खोले मर्डर की रात के अहम राज, जानिए क्या था मामला

Divya Pahuja Murder Case: अभिजीत की गर्लफ्रेंड ने खोले मर्डर की रात के अहम राज, जानिए क्या था मामला

• LAST UPDATED : January 8, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा मर्डर केस को लेकर गुत्थी अभी सुलझ नहीं पाई है। मर्डर केस से जुड़े हर शख्स से पूछताछ अभी जारी है। इसी बीच केस के मुख्य संदिग्ध अभिजीत की नजफगढ़ में रहने वाली गर्लफ्रेंड से पूछताछ की गई। जिस दौरान उसने मर्डर की रात के अहम राज खोले।

अभिजीत ने लाश ठिकाने लगाने के लिए गर्लफ्रेंड को बुलाया था होटल

दरअसल, एसआईटी की पूछताछ में मुख्य आरोपी अभिजीत ने बताया थी कि दिव्या की हत्या के बाद उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को होटल सेंटर प्वाइंट बुलाया था।

सारे सबूत को मिटा देना चाहता था अभिजीत

पूछताछ में अभिजीत की गर्लफ्रेंड ने एसआईटी को बताया कि वो जब होटल पहुंची तो उसने सबूत मिटाने में अभिजीत की मदद करने से इनकार कर दिया था। उसने बताया कि अभिजीत किसी भी कीमत पर सारे सबूत को मिटा देना चाहता था।

कौन है अभिजीत की गर्लफ्रेंड

बताया जा रहा है कि अभिजीत की गर्लफ्रेंड फूड डिलीवरी के बिजनेस से जुड़ी हुई थी। जिससे उसकी पहचान अभिजीत से हुई थी। वे दिल्ली के नजफगढ़ की रहने वाली है।

सरकारी गवाह बनेगी अभिजीत की गर्लफ्रेंड

सुनने में आ रहा है कि फिलहाल एसआईटी की टीम दिव्या पाहुजा मर्डर केस में अभिजीत की गर्लफ्रेंड को सरकारी गवाह बनाने की तैयारी में है।

दिव्या पाहुजा मर्डर केस

मंगलवार 2 जनवरी को गुरुग्राम के एक होटल में 27 साल की  मॉडल का होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद बुधवार 3 जनवरी को गुरुग्राम पुलिस ने मुख्य संदिग्ध अभिजीत और दो अन्य ओम प्रकाश और हेमराज को गिराफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद गुरुवार को हुई एक पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपी अभिजीत ने बताया कि वे और दिव्या पिछले तीन महीनों से लिव-इन-रिलेशन में रह रहे थे। जिस दौरान दिव्या उसे आपत्तिजनक फोटोज के लिए ब्लैकमेल कर रही थी। जिस वजह से अभिजीत ने हत्या को अंजाम दे डाला।

अब तक नहीं मिली लाश

हत्या के बाद जिस बीएमडब्लयू से दिव्या की लाश को ले जाया गया था, उस कार को पंजाब के पटियाला बस अड्डे से बरामद कर लिया गया है। फिलहाल उस कार की डिग्गी खोलने के प्रयास जारी हैं। पुलिस को अब तक दिव्या पाहुजा की लाश नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें- https://himachal.indianews.in/breaking-news/divya-pahuja-murder-case-divya-lived-in-a-live-in-relationship-with-the-hotel-owner-body-not-found-yet/

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox