होम / Dr. Dhaniram Shandilya: स्वास्थ्य मंत्री ने किया अस्पताल का दौरा, मेडिकल स्टॅाफ भर्ती का दिया आश्वासन

Dr. Dhaniram Shandilya: स्वास्थ्य मंत्री ने किया अस्पताल का दौरा, मेडिकल स्टॅाफ भर्ती का दिया आश्वासन

• LAST UPDATED : May 27, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Dr. Dhaniram Shandilya, शिमला: प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ धनीराम शांडिल्य (Dr. Dhaniram Shandilya) ने घुमारवीं अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होेंने भाजपा की तरफ से कांग्रेस की 10 गारंटी योजना को लेकर की जा रही बयानबाजी पर भी बयान दिया। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉक्टर कर्नल धनीराम शांडिल्य (Dr. Dhaniram Shandilya) नागरिक अस्पताल घुमारवीं का दौरा कर वहां प्रदान की जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया।

उन्होंने 9 करोड़ 37 लाख रुपए की लागत से बनने वाली इंडोर पेशेंट डिपार्टमेंट का भी दौरा किया, उन्होंने बताया कि 50 बिस्तरों वाले इस नए भवन के निर्माण के लिए धन की उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि निर्माण में आ रही समस्याओं को विभागीय स्तर पर पूर्ण किया जाएगा ताकि लोगों को जल्द इसका लाभ मिल सके।

मेडिकल स्टॅाफ के भर्ती का दिया आश्वासन

स्वास्थ्य मंत्री धनीराम (Dr. Dhaniram Shandilya) ने कहा कि अस्पताल में स्टाफ की कमी को पूरा करने के लिए जल्द ही भर्ती की प्रक्रिया को शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मूलभूत सुविधाओं की कमी को जल्द पूरा किया जाएगा। घुमारवीं क्षेत्र के विधायक राजेश धर्मानी ने भी क्षेत्र की समस्याओं को उनके सम्मुख रखा जिसे उन्होंने जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया।

कांग्रेस अपनी सभी गारंटियों को लागू करेगी- धनीराम

भाजपा की तरफ से कांग्रेस की 10 गारंटियोें को लेकर की जा रही बयानबाजी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए धनीराम शांडिल (Dr. Dhaniram Shandilya) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से अपनी सभी 10 गारंटी योजनाओं को लागू करेगी और महिलाओं को भी जल्द 15 सौ रुपए वर्ग वाइज उनके खाते में डाले जाएंगे, उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने थोड़े ही समय में रिकॉर्ड विकास किया है जिससे भाजपा बौखला गई है।

इसे भी पढ़े- Health Tips: अगर चाहते हैं बढ़ना अपने स्लीपिंग टाइम को, तो…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox