Tuesday, July 16, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशDrug Smuggler: पुलिस की बड़ी सफलता! नशे तस्कर को किया रंगे हाथ...

Drug Smuggler: पुलिस की बड़ी सफलता! नशे तस्कर को किया रंगे हाथ गिरफ्तार

Drug Smuggler: पुलिस की बड़ी सफलता! नशे तस्कर को किया रंगे हाथ गिरफ्तार

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज़), Drug Smuggler: सोलन जिले में पुलिस नशे के खिलाफ अपनी कार्रवाई को निरंतर जारी रखते हुए नशा तस्करों पर शिकंजा कस रही है। इसी क्रम में पुलिस की विशेष टीम ने एक नशा तस्कर को चिट्टे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है।

आरोपी युवक की पहचान

गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान मंडी जिले के भिंगी गांव निवासी 32 वर्षीय राहुल ठाकुर पुत्र जीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जांच के दौरान यह भी पता चला कि आरोपी पहले भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है। उसके खिलाफ पुलिस थाना छोटा शिमला में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत दो मामले पहले से दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: Goat Milk in Dengue: क्या बकरी के दूध से असल में ठीक होती है डेंगू बीमारी? जानें सच्चाई

आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ गहन जांच की जा रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने अब तक कितनी मात्रा में नशे का कारोबार किया है और इसके पीछे कौन-कौन लोग शामिल हैं।

पुलिस की कार्यवाई

सोलन पुलिस की इस सक्रियता से यह साफ हो गया है कि वे नशे के खिलाफ गंभीर और प्रभावी कदम उठा रहे हैं। इससे जिले में नशे के कारोबार पर रोक लगाने में मदद मिलेगी और स्थानीय लोगों को सुरक्षित और स्वस्थ वातावरण प्रदान किया जा सकेगा। पुलिस की यह कार्रवाई एक सकारात्मक संकेत है कि नशे के खिलाफ उनकी मुहिम जारी रहेगी और दोषियों को कानून के कठघरे में लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: लड़की ने सुनाया दर्द…BF से क्या-क्या सहना पड़ रहा है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular