होम / DSP Dalbir Singh Murder: अर्जुन अवार्ड से सम्मानित DSP की गोली मार हत्या, नहर के पास पड़ा मिला शव

DSP Dalbir Singh Murder: अर्जुन अवार्ड से सम्मानित DSP की गोली मार हत्या, नहर के पास पड़ा मिला शव

• LAST UPDATED : January 2, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) DSP Dalbir Singh Murder: पंजाब से एक चौंका देने वाला मामला सामने आ रहा है जिसके बाद देश में सनसनाहत का माहौल पैदा हो गया है। सोमवार 1 जनवरी को अर्जुन पुरस्कार विजेता, पंजाब के पुलिस डीएसपी दलबीर सिंह देयोल की हत्या का मामला सामने आ रहा है। डीएसपी दलबीर सिंह का शव जालंधर के बाहरी इलाके में बस्ती बावा खेल में एक नहर के पास मिला। शव पर कई चोटों के निशान भी मौजूद थे।

ये रहा पूरा मामला

मामला पंजाब के जालंधर के बाहरी इलाके बस्ती बावा खेल का है जहां नहर के किनारे अर्जुन पुरस्कार विजेता, पंजाब के पुलिस डीएसपी दलबीर सिंह देयोल का शव बरामद हुआ है। शव पर कई चोटों के निशान भी मौजूद थे।

परिवार वालों दर्ज कराई गुमशुदी की कंप्लेन

डीएसपी दलबीर सिंह के परिवार द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि वह शनिवार शाम दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने गए थे, लेकिन घर नहीं लौटे। जिसके बाद पुलिस ने फौरन जांच शुरु कर दी।

सीसीटिवी फुटेज की हो रही जांच

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जिन लोगों को आखिरी बार डीएसपी के साथ देखा गया था, उनसे पूछताछ की जा रही है।

कुछ दिन पहले वाइरल हुआ था वीडियो

बता दें कि डीएसपी तब सुर्खियों में आए थे, जब 17 दिसंबर को जालंधर के मंड इलाके के बस्ती इब्राहिम खान गांव में निवासियों के साथ झड़प के दौरान बंदूक लहराने का उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद उन्हे पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और अगले ही दिन छोड़ दिया था। सोमवार को उनकी मौत की खबर ने सभी को झंझोर दिया है।

अर्जुन अवार्ड से सम्मानित

डीएसपी दलबीर सिंह देओल ने वेट लिफ्टिंग में गोल्ड मेडल जीता था। उन्हे बाद में 2000 में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Read also: https://himachal.indianews.in/himachal-pradesh/jalandhar-dsp-was-drunk-fired-in-the-air-and-people-beat-him-to-death/

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के लिए रामलाला की मूर्ति फाइनल,केंद्रीय मंत्री…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox