होम / DSP Dalbir Singh Murder Case: अर्जुन अवॉर्डी डीएसपी हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा!, ऑटो ड्राइवर ने किया था मर्डर

DSP Dalbir Singh Murder Case: अर्जुन अवॉर्डी डीएसपी हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा!, ऑटो ड्राइवर ने किया था मर्डर

• LAST UPDATED : January 5, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) DSP Dalbir Singh Murder Case: सोमवार 1 जनवरी को अर्जुन पुरस्कार विजेता, पंजाब के पुलिस डीएसपी दलबीर सिंह देयोल की हत्या का मामला सामने आया था। जिसके लेकर गुत्थी अब सुलझ चुकी है। 48 घंटों के भीतर, जालंधर पुलिस ने उन्नत जांच तकनीकों का उपयोग करके हत्या के मामले को सुलझा लिया है। पुलिस ने बताया कि एक ऑटो ड्राइवर की डीएसपी के साथ बहस हो गई थी जिसके बाद उसने अर्जुन अवार्ड विजेती डीएसपी दलबीर सिंह देयोल की सर्विस गन से गोली मार कर हत्या कर दी थी।

ऑटो ड्राइवर ने किया था मर्डर

जालंधर के पुलिस कमिस्नर स्वपन शर्मा ने कहा कि बहस के दौरान ड्राइवर ने देओल की सर्विस पिस्तौल छीन ली और उनके सिर में गोली मार दी। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नशे का आदी था आरोपी

बताया जा रहा है कि आरोपी ऑटो ड्राइवर नशे का आदी था। मर्डर की रात उसकी डीएसपी से बहस हुई थी। ड्राइवर द्वारा अधिकारी को उनके गांव तक छोड़ने से इनकार करने पर हाथापाई हुई।

गांव से बस 8 किलोमीटर की दूरी पर मिला था शव

डीएसपी दलबीर सिंह का शव जालंधर के बाहरी इलाके में बस्ती बावा खेल में एक नहर के पास मिला। शव पर कई चोटों के निशान भी मौजूद थे। उनका एक पैर कुचला हुआ मिला। उनका शव उनके गांव से महज आठ किलोमीटर दूर मिला था।

ये भी पढ़ें-ED Raid At Dilbag Singh: पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के घर…

Divya Pahuja Murder Case: होटल मालिक के साथ लिव-इन में रहती…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox