होम / Hamirpur News: हमीरपुर में बेकाबू हुआ ओवरलोडे ट्रक, तोड़े बिजली के खंभे, इलाके में बिजली ठप

Hamirpur News: हमीरपुर में बेकाबू हुआ ओवरलोडे ट्रक, तोड़े बिजली के खंभे, इलाके में बिजली ठप

• LAST UPDATED : March 6, 2023

इ़ंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश:  हिमाचल के हमीरपुर जिला मुख्यालय में सोमवार सुबह एक ओवरलोडेड ट्रक तारों को तोड़ते हुए तेज रफ्तार से निकल गया।  क्षमता से अधिक समान लदा होने के कारण ट्रक का समान बिजली के तार मे फंस गए। जिसके चलते  दो खंभे क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान पूरे इलाके में बिजली की आपूर्ति भी ठप हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच पर जुटी है।

  • हमारपुर में बिजली के खंभों से ठकराया ट्रक
  • ड्राइवर मौके से फरार
  •  मामले की जांच में जुटी पुलिस
  •  दोपहर तक बिजली आपूर्ति के आसार नहीं

स्थानीय लोगों ने दी मामले की सूचना

जब ट्रक वहां से गुजरा इस दौरान शहर में जोरदार धमाका हुआ और बिजली गूल हो गई। हालाँकि गनीमत ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि सुबह शहर में हजारों की तादाद में लोग सैर पर निकले होते हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और बिजली बोर्ड को दी। जिसके बाद बिजली आपूर्ति को बिजली घर से बंद किया गया। वहीं, बिजली के खंभों से टकराने पर ट्रक से कुछ सामान नीचे जमीन में गिर गया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार से फरार हो गया। यह घटना हमीरपुर के मिनी सचिवालय के बिल्कुल सामने घटी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की ख़बर मिलने के बाद पुलिस और बिजली बोर्ड मामले की जांच में जुटा हुआ है। हालाँकि, फिलहाल दोपहर तक बिजली आपूर्ति बहाल होने के कोई आसार नजर आते नहीं दिख रहे। उधर, बिजली बोर्ड के अधिशासी अभियंता राजन गुप्ता ने कहा कि अज्ञात ट्रक के कारण बिजली खंभा को नुकसान पहुंचा है। पुलिस को इस मामले की शिकायत भी दे दी है। नया बिजली का खंबा लगाया जाएगा। जिसमें दोपहर तक का समय लगेगा, इसके बाद ही बिजली बहाल हो पाएंगी।

इसे भी पढ़ें- Himachal News: 288 स्कूलों के बंद होने पर, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने सरकार को लिया आड़े हाथों, कहा- अपने नेता वीरभद्र सिंह को किया नजरअंदाज

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox