होम / Himachal pradesh: मशरूम की सब्जी खाने से बिगड़ी तबीयत, एक व्यक्ति की हुई की मौत

Himachal pradesh: मशरूम की सब्जी खाने से बिगड़ी तबीयत, एक व्यक्ति की हुई की मौत

• LAST UPDATED : March 22, 2023

Himachal pradesh: हिमाचल प्रदेश में मशरूम की सब्जी खाने से तबीयत बिगड़ने का मामला सामने आया है। पुलिस थाना कसौली जिला सोलन में तीन बिहारी व एक हरियाणा के कारपेंटर मजदूर ने बीती रात मशरूम की सब्जी खाई थी, जिसके बाद मजदूरों की तबीयत खराब हो गई। जब तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो उन्हें बुधवार की सुबह एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी धर्मपुर में लाया गया। जिसमें हरियाणा के मजदूर नजाकत की मौत हो गई। नजाकत हरीकृष्ण गांव बड़ाह के घर में कारपेंटर का काम करते थे। अन्य लोगों का इलाज चल रहा है।

  • हिमाचल में मशरूम की सब्जी खाने से बिगड़ी तबीयत
  • एक व्यक्ति की हुई मौत
  • अन्य लोगों का सीएचसी धर्मपुर में चल रहा है इलाज

इस लोगों की भी बिगड़ी तबीयत

अन्य लोग जिनकी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें भर्ती कराया गया है। उनमें बिहार के जिला भोजपुर के गांव नरहेई के अमरनाथ शर्मा पुत्र धर्म देव शर्मा, बिहार के जिला पश्चिमी चंपारन के जोगपट्टी गांव निवासी वीरेंद्र शर्मा पुत्र पटवारी शर्मा और नीतीश पुत्र वीरेंद्र शर्मा का सीएचसी में इलाज चल रहा है।

मशरूम खाने के बाद होने लगी उल्टी

सभी मजदूर हरीकृष्ण निवासी गांव बड़ाह, तहसील कसौली के घर में कारपेंटर का काम करते थे। जानकारी के मुताबिक इन लोगों ने मंगलवार को गढ़खल बाजार से सब्जी बनाने के लिए मशरूम खरीदी थी। रात में सभी मशरूम की सब्जी बनाए और रात 10 बजे यह सब लोग मशरूम की सब्जी के साथ खाना खाकर सो गए, लेकिन रात को 12 बजे से सभी को उल्टियां होने लगी। जिसके बाद सभी को इलाज के लिए सीएचसी धर्मपुर ले जाया गया। कसौली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़े- Himachal pradesh: जनमंच योजना बंद करने पर विपक्ष ने किया हंगामा, सदन की कार्यवाही हुई स्थगित

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox