होम / Virat kohli vs Gautam gambhir: कोहली और गंभीर के बीच मैदान पर हुई तीखी बहस, बचाव में आए खिलाड़ी

Virat kohli vs Gautam gambhir: कोहली और गंभीर के बीच मैदान पर हुई तीखी बहस, बचाव में आए खिलाड़ी

• LAST UPDATED : May 2, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Virat kohli vs Gautam gambhir:, स्पोर्ट डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में एक बार फिर विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच क्रिकेट के मैदान पर बहसबाजी देखने को मिली। दोनों के बीच यह बहसबाजी उस वक्त हुई जब सोमवार यानी एक मई को रॅायल चैलेंजर्स बंगलुरू (RCB) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 18 रनों से शिकस्त दी। पहले बैंटिंग करते हुए RCB की टीम ने लखनऊ को जीत के लिए 127 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में केएल राहुल के कप्तानी वाली लखनऊ की टीम ने 108 रन ही बना पाई। मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी आपस में मिल रहे थे, तभी दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

  • विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई बहसबाजी
  • मैदान पर बीच बचाव में आए खिलाड़ी
  • बंगलुरू की टीम ने लखनऊ को 18 रनों से हराया

विराट और गंभीर के बीच हुई तीखी बहसबाजी

मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच बहस शुरू हो गई। इन दोनों के बीच बहस इतनी तीखी हो गई कि इनके बचाव में स्टाफ और खिलाड़ियों को आना पड़ा। सोशल मीडिया पर दोनों के बहस के वीडियो काफी तेजी से वायरस हो रहे हैं। वीडियो में विराट और गंभीर के बीच तीखी बहस देखी जा सकती है।

बीच-बचाव में आए खिलाड़ी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच बचाव के लिए लखनऊ टीम के खिलाड़ी अमित मिश्रा और बंगलुरू के कप्तान फाफ डुप्लेसिस आए। दोनों के बीच यह बहस पहली बार नहीं हुई है, इससे पहले भी 2013 के आईपीएल विराट और गंभीर के बीच बहसबाजी हुई थी। उस समय गौतम गंभीर कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान थे। इस वक्त वे लखनऊ टीम के मेंटर हैं, वहीं, विराट कोहली बंगलुरू टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं।

इसे भी पढ़े- HPSSC Paper leak Case: पेपर लीक मामले में लिप्त पाए गए ट्रैफिक इंस्पेक्टर रवि कुमार, सेवाएं हुई समाप्त

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox