होम / Himachal: जगत प्रकाश नड्डा से मिले जयराम ठाकुर, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा

Himachal: जगत प्रकाश नड्डा से मिले जयराम ठाकुर, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा

• LAST UPDATED : May 13, 2023

India News (इंडिया न्यूज) Himachal: बीजेपी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने अपने दिल्ली दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से भेंट की। इस दौरान जयराम ठाकुर और जगत प्रकाश नड्डा के बीच हिमाचल प्रदेश में वर्तमान राजनीतिक स्तिथियों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई, दोनों नेताओं के बीच कई संगठनात्मक विषयों पर भी विस्तृत चर्चा की गई।

लोकसभा चुनाव को लेकर हुई  चर्चा

बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में किस प्रकार से चुनाव लड़ना है उसका रोड में अभी जल्दी तैयार होने जा रहा है, इसको लेकर भी दोनों नेताओं में चर्चा की गई। 2024 के लक्ष्य को लेकर बीजेपी आगे बढ़ रही है और किस प्रकार से धरातल पर पार्टी को मजबूत बनाकर चारों सीटों पर विजय प्राप्त करना है इसको लेकर बीजेपी गहन चिंतन कर रही है।

 शिमला संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के इन नेताओं ने जीते थे चुनाव

वर्तमान में शिमला संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप सांसद के रूप में चुनाव जीते, इसी प्रकार कांगड़ा से बीजेपी के वरिष्ठ नेता किशन कपूर और हमीरपुर से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अपने अपने संसदीय क्षेत्र में सांसद के रूप में काम कर रहे हैं।

जब 2019 हिमाचल प्रदेश में लोकसभा का चुनाव हुआ था तब बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश में प्रचंड बहुमत प्राप्त किया था , तब सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी को बढ़त मिली थी। कांगड़ा में बीजेपी ने 477623, मंडी में 405559, हमीरपुर में 399572 और शिमला में 327515 के मार्जिन से जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें- Priyanka Gandhi in Shimla: शिमला में नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ प्रतिनिधिमंडल से मिली प्रियंका गांधी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox