होम / Himachal: जोगिंद्रनगर में 19 वर्षीय छात्रा की पीलिया से मौत, जान का दुश्मन बना पानी

Himachal: जोगिंद्रनगर में 19 वर्षीय छात्रा की पीलिया से मौत, जान का दुश्मन बना पानी

• LAST UPDATED : July 29, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज), जोगिंद्रनगर में करीब 15 दिनों से फैला पीलिया काफी जानलेवा साबित हो रहा है, तो वहीं जल शक्ति विभाग के साफ़ पानी उपलब्ध करवाने के दावे भी झूठी साबित हो रही हैं।

छात्र बीएससी नर्सिंग की तैयारी कर रही थी

जोगिंद्रनगर में करीब 15 दिनों से फैला पीलिया काफी जानलेवा साबित हो रहा है, तो वहीं जल शक्ति विभाग के साफ़ पानी उपलब्ध करवाने के दावे भी झूठी साबित हो रही हैं। वहीं भडयाड़ा में कल पीलिया से एक 19 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। और ये पीलिया के कारण उपमंडल में दूसरी मौत है। मृतक छात्रा बीएससी नर्सिंग की तैयारी कर रही थी। पिछले कुछ दिनों से छात्रा पीलिया से पीड़ित थी और जोगिंद्रनगर के सिविल अस्पताल में भर्ती थी और बीते शनिवार को छात्रा को टांडा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया था।

फिर वह से भी उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया, लेकिन छात्रा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। ध्यान देने की बात ये है कि उपमंडल के तुलाह निवासी एक 21 वर्षीय युवक की पीलिया के कारण पीजीआई में पिछले सफ्ताह मौत हो गयी थी। तो वहीं अब इलाके में अब तक पीलिया के 100 से भी ज्यादा मामले सामने आएं हैं, और डायरिया और ऐसे ही संकेत के मामलों की संख्या डेढ़ सौ के पार जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: Himachal Politics: फिर दिखा पीएम नरेंद्र मोदी का हिमाचल प्रेम, किया…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox