होम / Himachal Assembly By-Election: हमीरपुर से डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा, देहरा से कमलेश ठाकुर ने भरा नामांकन

Himachal Assembly By-Election: हमीरपुर से डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा, देहरा से कमलेश ठाकुर ने भरा नामांकन

• LAST UPDATED : June 21, 2024

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Himachal Assembly By-Election: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की पत्नी एवं कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने देहरा विधानसभा उपचुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह मौजूद रहीं।

निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी राजेश शर्मा भी नामांकन के दौरान मौजूद रहे। देहरा विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। हमीरपुर विधानसभा सीट से डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने भी आज अपना नामांकन दाखिल किया है।

ये भी पढ़ें: गले लगकर मर गए चार बच्चे

नामांकन पत्र दाखिल किया

हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने शुक्रवार को एसडीएम एवं हमीरपुर विधानसभा निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर डॉ. पुष्पेंद्र के साथ सुजानपुर के विधायक कैप्टन रणजीत राणा, डॉ. वर्मा की पत्नी और उनके पिता एवं पूर्व मंत्री रणजीत वर्मा मौजूद रहे। इससे पहले गांधी चौक पर विशाल रैली का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस अवसर पर डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि यह चुनाव हमीरपुर की जनता पर थोपा गया है। पूर्व निर्दलीय विधायक द्वारा भाजपा की राजनीतिक मंडी में खुद को बेचने के कारण यह स्थिति पैदा हुई है। उन्होंने कहा कि मैंने 14 महीने जनता की सेवा की। डॉ वर्मा ने कहा कि यह लड़ाई माफिया और जनता के बीच है, जिसमें धनबल पर जनबल की जीत आपके आशीर्वाद से अवश्य होगी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जनता से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा। सीएम ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर सरकार बनाने का सपना देखना बंद करें। हमारे पास 38 विधायक हैं।

ये भी पढ़ें: आपकी AC नहीं दे रही ठंडी हवा? हो सकती है ये वजह

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox