होम / Himachal: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगी बीजेपी, हिमाचल में घर-घर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने का लिया निर्णय

Himachal: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगी बीजेपी, हिमाचल में घर-घर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने का लिया निर्णय

• LAST UPDATED : May 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Himachal: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरु कर दि है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल बीते दिन दिल्ली के दौरे पर थे। जहां उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से प्रदेश में आगामी चुनाव को लेकर विभिन्न रणनीति पर चर्चा की। वहीं दिल्ली से आने के बाद आगामी चुनाव की रणनीति के अनुसार 1 जून, 2023 से 30 जून, 2023 तक समस्त हिमाचल प्रदेश में घर-घर तक केन्द्र सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों को पहुंचाने का कार्य करने की घोषणा कर दी है। वहीं 20 मई को शिमला में प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति बैठक की बात कहीं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल कहा कि श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में बनी भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार को 30 मई, 2023 को 9 वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं। इस अवसर पर राष्ट्रव्यापी महा जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि एक महीने तक चलने वाले इस महा जनसंपर्क अभियान की सम्पूर्ण तैयारियां 29 मई, 2023 से पहले पूर्ण कर ली जाएगी। 30 एवं 31 मई, 2023 को आदरणीय मोदी जी दो बड़ी जनसभाओं को देश में संबोधित करेंगे और 1 जून, 2023 से 30 जून, 2023 तक समस्त हिमाचल प्रदेश में घर-घर तक केन्द्र सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों को पहुंचाने का कार्य किया जाएगा।

डॉ0 बिन्दल ने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु भारतीय जनता पार्टी की एक विशेष कार्यसमिति की बैठक 20 मई, 2023 को होटल पीटरहॉफ, शिमला में आयोजित की जा रही है जिसमें बीजेपी का समस्त प्रदेश स्तरीय नेतृत्व उपस्थित रहेगा। व्यवस्था संबंधी कार्यक्रमों एवं व्यवस्था संबंधी बैठकों का दौर जारी है।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox